Move to Jagran APP

खड़गपुर के व्यवसायी की गोवा में मौत

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : व्यवसायिक भ्रमण पर गोवा गए व्यवसायी पैराग्लाइ¨डग करते समय समुद्र में ड

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 03:06 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 03:06 AM (IST)
खड़गपुर के व्यवसायी की गोवा में मौत

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : व्यवसायिक भ्रमण पर गोवा गए व्यवसायी पैराग्लाइ¨डग करते समय समुद्र में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना से शहर में शोक व्याप्त हो गया। शव लेने के लिए परिजन गोवा के लिए रवाना हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक स्थानीय नगरपालिका वार्ड-दो के इंदा, विद्यासागरपुर निवासी शशि शेखर प्रसाद (48) का गोल बाजार में कपड़े का बड़ा व्यवसायिक प्रतिष्ठान है। सूत्रों के मुताबिक व्यावसायिक भ्रमण पर वे पत्नी के साथ गोवा गए हुए थे, लेकिन मंगलवार को पैराग्लाइ¨डग करते समय दुर्घटना का शिकार हो गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे के बाद हृदयाघात के चलते उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही शहर में शोक व्याप्त हो गया। कुछ परिचितों के साथ परिजन शव लाने गोवा रवाना हो गए। हालांकि गुरुवार की शाम तक ही शव शहर आ पाने की संभावना व्यक्त की जा रही थी। वाकए के चलते प्रसाद के गोल बाजार स्थित व्यावसायिक प्रतिष्ठान व आस-पास पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। वार्ड-दो की सभासद सुखराज कौर ने कहा कि घटना की सूचना उन्हें भी मिली है। घटना से वे भी दुखी हैं। वार्ड में भी गहरा शोक व्याप्त हो गया है। उन्होंने बताया कि संभवत: परिजन गुरुवार तक शव लेकर पहुंच जाएंगे, वहीं टीएमसी नेता व पूर्व सभासद सुशांत चटर्जी ने कहा कि वाकए की सूचना से मोहल्ले में भी गहरा शोक व्याप्त है। इधर संपर्क करने पर खड़गपुर के एसडीपीओ कार्तिक मंडल ने मामले पर अनभिज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि वे खोज-खबर लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.