Move to Jagran APP

भाजपा के चार सभासद टीएमसी में शामिल

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : आखिरकार काफी तर्क- वितर्क व चर्चाओं के बीच पश्चिम मेदिनीपुर जिलांतर्गत खड़गपुर

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 06:04 PM (IST)

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : आखिरकार काफी तर्क- वितर्क व चर्चाओं के बीच पश्चिम मेदिनीपुर जिलांतर्गत खड़गपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चार सभासद गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो ही गए। दलबदल करने वाले सभासदों में वार्ड- 16 की लक्ष्मी मुर्मू, वार्ड-19 की सुनीता गुप्ता, वार्ड-18 की ए. पूजा व वार्ड-21 के जगदंबा गुप्ता शामिल हैं। वार्ड-19 की सभासद सुनीता गुप्ता के पति राजू गुप्ता भी टीएमसी में शामिल हो गए। बताते चलें कि हाल ही भाजपा में रहने के दौरान राजू गुप्ता पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा फायिरंग भी की गई थी। गुरुवार को सभासदों को टीएमसी में शामिल कराने के लिए वार्ड-17 स्थित दलीय कार्यालय के समक्ष तृणमूल कांग्रेस द्वारा सभा का आयोजन किया गया था।

loksabha election banner

सभा को संबोधित करते हुए पश्चिम मेदिनीपुर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेन राय ने कहा कि इस नपा चुनाव में खड़गपुर में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला, लेकिन तृणमूल कांग्रेस को सबसे ज्यादा मत प्राप्त हुआ था। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि एकमात्र टीएमसी ही रेलनगरी का विकास कर सकती है, इसलिए भाजपा के सभासदों ने टीएमसी में शामिल होने का निर्णय लिया। सभा में जिला टीएमसी के कार्यकारी के अध्यक्ष निर्मल घोष, प्रद्युत घोष, खड़गपुर टाउन तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष देवाशीष चौधरी समेत अन्य नेता मौजूद रहे। दलबदल करने वाले सभी सभासदों ने भी सभा को संबोधित करते हुए एक ही सुर में यही राग अलापा कि अपने- अपने वार्ड में बेहतर विकास कार्य के लिए उन लोगों ने टीएमसी में शामिल होने का निर्णय लिया है। सुरक्षा को लेकर खड़गपुर नगर थाना प्रभारी दीपक सरकार समेत काफी तादाद में पुलिस कर्मी भी सभास्थल के पास मौजूद रहे। सभा समाप्त होने के बाद दलबदल करने वाले चारों सभासदों को लेकर टीएमसी के जिला नेता एसडीओ कार्यालय पहुंचे, जहां टीएमसी में सभासदों के शामिल होने के बाबत एसडीओ संजय भट्टाचार्य को लिखित पत्र सौंपा।

========================

भय से टीएमसी में शामिल हुए सभासद : झा

गुरुवार को भाजपा के चार सभासदों द्वारा दलबदल कर टीएमसी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए खड़गपुर टाउन भाजपा के अध्यक्ष प्रेमचंद्र झा ने कहा कि जान- माल के भय से ये लोग टीएमसी में शामिल हुए हैं। झा ने कहा कि विगत कई दिनों से सभासदों को धमकियां मिल रही थी। वार्ड- 19 की सभासद सुनीता गुप्ता के पति पर जानलेवा हमला तक किया गया था। हमला करने वाले लोग ही धमकियां भी दे रहे थे। सभी को जान प्यारी होती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस, माफिया व टीएमसी के गठजोड़ से अब खड़गपुर के आम नागरिक भी असुरक्षा महसूस करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा समय आने पर इसका माकूल जवाब देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.