Move to Jagran APP

दिलीप घोष के विरुद्ध कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज

जागरण सांवददाता, जलपाईगुड़ी : गत गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष ने तृणमूल कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 09:05 PM (IST)
दिलीप घोष के विरुद्ध कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज
दिलीप घोष के विरुद्ध कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज

जागरण सांवददाता, जलपाईगुड़ी : गत गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष ने तृणमूल कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर पैर तोड़ देने की चेतावनी देने को लेकर शुक्रवार को दिलीप घोष के विरुद्ध तृणमूल युवा अध्यक्ष सैकत चटर्जी ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज की। सैकत चटर्जी ने बताया कि दलीप घोष जलपाईगुड़ी में पहुंचकर तृणमूल कार्यकर्ताओं के पैर तोड़ देने की बात कही थी। सैकत चटर्जी ने कहा कि वह एक अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता हैं इस हैसियत से वह कह रहे हैं कि दिलीप घोष जलपाईगुड़ी पहुंचने पर उसके विरुद्ध गणतांत्रिक आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोतवाली थाने में दिलीप घोष के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई है। साथ ही आईसी सेदिलीप घोष के बयान की सीडी का इंतजाम कर उसके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा गया है।

loksabha election banner

इधर, बच्चा तस्करी कांड के आरोपी चंदना के भाई मानस भौमिक को कोतवाली थाना से अदालत में ले जाते समय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। सीआइडी गाड़ी पर मौजूद मानस भौमिक की गाड़ी को रोककर तृणमूल युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सैकत चटर्जी सहित उसके समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी जैसे एक शांति प्रिय शहर में बच्चों की खरीद-फरोख्त किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। शुक्रवार को सीआइडी की ओर से मानस भौमिक को जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल में मेडिकल के बाद अदालत में पेश किया गया। सीआइडी ने मानस को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लेने के लिए अदालत से आवेदन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.