Move to Jagran APP

लगातार बारिश से सड़क हुआ जलमग्न

संवादसूत्र, वीरपाड़ा : सड़क की बदहाल स्थिति व लगातार बारिश के कारण मदारीहाट-वीरपाड़ा ब्लाक के शिशुझुमड़ा

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 08:03 PM (IST)
लगातार बारिश से सड़क हुआ जलमग्न
लगातार बारिश से सड़क हुआ जलमग्न

संवादसूत्र, वीरपाड़ा : सड़क की बदहाल स्थिति व लगातार बारिश के कारण मदारीहाट-वीरपाड़ा ब्लाक के शिशुझुमड़ा सहित विभिन्न इलाके के हजारों लोग पूरी तरह से परेशान है। सड़क की दयनीय स्थिति के कारण उनलोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि जिला परिषद को सड़क की बदहाल स्थिति के बारे में अवगत कराने के बावजूद कोई हल नहीं निकला।

loksabha election banner

एथेलबाड़ी से लेकर चौतरा के बीच करीब 6 किलोमीटर सड़क की स्थिति काफी खराब है। थोड़ी बारिश होने से पूरा सड़क जलमग्न हो जाता है। इससे दुर्घटना की समस्या बढ़ जाती है। स्थानीय निवासी अंकित किण्डो, कृष्णा ओरांव ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस सड़क से प्रतिदिन ईट व पत्थर की गाड़ी आवाजाही करती है। साथ ही बागान के ट्रक के अलावा स्कूल के छात्र-छात्राएं भी आते जाते है। जिससे यहां कभी भी बड़ी दुर्घटना की आशंका रहती है।

शिशुझुमड़ा ग्राम पंचायत के सदस्य कर्मा ओरांव ने कहा कि सड़क की बदहाली के कारण कभी भी यहां पर बड़ी दुर्घटना हो सकती है। शीत के समय यह सड़क धूल से पूरी तरह से ढंक जाता है। हर साल यहां पर समस्या लगातार बनी रहती है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी जिला परिषद को इस सड़क की मरम्मत के लिए आवेदन किया गया था। फिर से जिला परिषद को इसके बारे में अवगत कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.