Move to Jagran APP

जसीडीह में अलग-अलग घटना में दो की मौत

जसीडीह (देवघर) : थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबक

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 01:19 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 01:19 AM (IST)

जसीडीह (देवघर) : थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। पहली घटना खिरौंधा स्कूल के पास तो दूसरी घटना सरसा मोड़ के पास घटी।

loksabha election banner

पिछड़ीबाद से बांस लदा बिना नंबर का एक ट्रैक्टर उदयपुरा की ओर जा रहा था। जैसे ही खिरौंधा स्कूल के पास पहुंचा कि उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया। ट्रैक्टर पर बैठा श्रीराम रवानी (55) उसमें दब गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण जमा हो गए। इससे आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया व जसीडीह-मधुपुर बायपास सड़क को घंटों जाम कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची लेकिन लोग जाम हटाने को तैयार ही नहीं थे। एएसआई नागेंद्र शर्मा ने समझाने का बहुत प्रयास किया। घटना के तकरीबन चार घंटा बाद किसी तरह जाम को हटाया गया।

सरसा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना: थाना क्षेत्र के सरसा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में दर्दमारा निवासी जालेश्वर दास की मौत हो गयी। जबकि मोटरसाइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार देवघर से चानन की ओर जा रहा था। तभी दर्दमारा के पास मवेशी चरा रहे जालेश्वर दास को जोरदार टक्कर लग गयी। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने आधा घंटा के लिए सड़क जाम कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.