Move to Jagran APP

तस्करी से पहले बीएसएफ ने पकड़ी सौ गायें

संवादसूत्र, गंगारामपुर : दक्षिण दिनाजपुर जिले में बीएसएफ की 183 नंबर बटालियन ने मंगलवार को 100 गायो

By Edited By: Published: Wed, 23 Nov 2016 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2016 06:43 PM (IST)
तस्करी से पहले बीएसएफ ने पकड़ी सौ गायें

संवादसूत्र, गंगारामपुर : दक्षिण दिनाजपुर जिले में बीएसएफ की 183 नंबर बटालियन ने मंगलवार को 100 गायों को तस्करी होने से पहले ही पकड़ लिया। बीएसएफ को गुप्त सुचना के आधार पर खबर मिली गायों की तस्करी होने वाली है। इस दौरान बीएसएफ व पुलिस ने मिलकर संयुक्त रूप से लस्करपुरा बीओपी के चकगोपाल से एक किलोमीटर की दूरी पर गांव में यह अभियान चलाया। जहां पर काफी संख्या में गायों को बांधकर रखा गया था। जिसे तस्करी किये जाने की योजना था। इसके बाद बीएसएफ व पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी गायों को अपने कब्जे में ले लिया। गायों की कीमत करीब पांच लाख रूपये बताई गई है। वही इस घटना में सभी तस्कर वहां से भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

मालूम हो कि भारत-बांग्लादेशी सीमा पर गायों की तस्करी के लिए तस्करी हर संभव प्रयास करते है। लेकिन बीएसएफ पुरी मुस्तैद से उसे रोकने के लिए उनके योजनाओं को हर बार नाकाम कर देते है। यह अभियान एक बड़ा उदाहरण है।

इस बारे में बीएसएफ के 183 नंबर बटालियन के सीओ टी एस रेड्डी ने बताया कि हमलोग पूरी कोशिश करते है कि सीमावर्ती इलाके में किसी प्रकार कोई अवैध कार्य न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.