Move to Jagran APP

सर्वाइवल मैन का निम ने किया अभिनंदन

उत्तरकाशी : डिस्कवरी चैनल के जाने माने शो सर्वाइवल मैन के निर्माता लेस स्ट्राउड कार्बेट नेशनल पार्क

By Edited By: Published: Mon, 23 Mar 2015 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2015 09:11 PM (IST)
सर्वाइवल मैन का  निम ने किया अभिनंदन

उत्तरकाशी : डिस्कवरी चैनल के जाने माने शो सर्वाइवल मैन के निर्माता लेस स्ट्राउड कार्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग पूरी कर चुके हैं। निम की ओर से शूटिंग के बाद उनका अभिनंदन किया गया।

loksabha election banner

बीते 17 मार्च से 22 मार्च तक छह दिन तक कार्बेट नेशनल पार्क में स्ट्राउड ने अपने शो की शूटिंग पूरी की। शूटिंग के बाद निम की टीम ने कार्बेट पहुंचकर उनका आभार जाताया। निम के क्यूरेटर विशाल रंजन ने बताया कि कुछ माह पूर्व स्ट्राउड भारत में शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश रहे थे। कुछ समय बाद उन्होंने सिक्किम में शूट करने का मन भी बना लिया था, लेकिन प्रधानाचार्य कर्नल अजय कोठियाल से संपर्क होने के बाद उन्होंने उत्तराखंड में ही शूटिंग का फैसला लिया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके आशुतोष गोवारिकर के टीवी शो ऐवरेस्ट की शूटिंग भी निम के सहयोग से ही उत्तरकाशी समेत राज्य के अन्य हिस्सों में हो चुकी है। कर्नल अजय कोठियाल ने बताया कि डिस्कवरी के शो की शूटिंग से उत्तराखंड को देश विदेश में पहचान मिलेगी, वहीं यहां के पर्यटन व्यवसाय को भी बढ़ावा मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.