Move to Jagran APP

युवक अपनी पत्‍नी को बेरहमी से पीट रहा था, बेटी पहुंची तो उसे भी....

मामूली सी बात पर पति शराब पीकर घर आया और पत्‍नी को बेरहमी से पीटने लगा। जब उसकी बेटी पहुंची तो उसे भी मारने लगा। कहने लगा ये।

By gaurav kalaEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 07:10 AM (IST)
युवक अपनी पत्‍नी को बेरहमी से पीट रहा था, बेटी पहुंची तो उसे भी....

सितारगंज, [जेएनएन]: मामूली कहासुनी एक जोड़े के 16 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने के कगार पर पहुंच गई। पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं चाकू से भी हमला किया।
हमला करने वाले युवक के ससुर अब्दुल वहीद ने पुलिस में दिए शिकायती पत्र में बताया कि 16 साल पहले सितारगंज निवासी जाकिर पुत्र बुन्न से उसकी बेटी का विवाह हुआ था।
शादी के पता चला कि वह शराब पीने का आदी है। जाकिर रोज शराब पीकर उसकी बेटी को आए दिन मारता रहता था। लेकिन, वह समाज के डर से चुप रह जाती थी। लेकिन, बीते रोज जाकिर ने सभी सीमाएं तोड़ते हुए पहले तो उसकी बेटी को बेरहमी से पीटा।

loksabha election banner

पढ़ें:-जीजा ने भाई और दोस्त संग साली से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दिया धरना; तब आया जीजा गिरफ्त में
फिर इतने में भी उसका मन नहीं भरा तो घर में रखे चाकू से उस पर जानलेवा हमला भी किया। अब्दुल ने बताया कि जब उनकी बेटी ने बीच-बचाव किया तो आरोपी ने अपनी ही बेटी को भी मार-मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायती पत्र और पीड़िता के चोटों के निशान के मद्देनजर आरोपी जाकिर को गिरफ्तार कर लिया है।
पति ने अपनी पत्नी की खूब पिटाई कर दी। पति के ससुर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। रविवार को सितारगंज निवासी अब्दुल वहीद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री का विवाह 16 वर्ष पूर्व सितारगंज के ही जाकिर पुत्र बुन्नु से हुआ था।

पढ़ें: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कहने लगा कि...
बताया कि गत रात्रि जाकिर ने उसकी पुत्री को खूब जमकर पीटा व जान से मारने की नियत से चाकू से भी हमला किया। उन्होंने पुलिस से आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ें-कलयुगी मां ने तीन दिन की बच्ची को टोकरी में रखकर पुल के नीचे छोड़ा, जब बच्ची रोने लगी तब...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.