Move to Jagran APP

गैस उपभोक्ताओं पर पुलिस ने फटकारी लाठियां

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 10:32 PM (IST)
गैस उपभोक्ताओं पर पुलिस ने फटकारी लाठियां

जासं, गदरपुर : घरेलू गैस वितरण की व्यवस्था से खफा उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम भी लगा दिया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने लाठियां फटकार जाम खोलवाया और जाम लगाने की वकालत कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने अपनी सुरक्षा में गैस का वितरण करवाया।

loksabha election banner

गुरुवार को सुबह से लोग गैस लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे। कई घंटों तक धूप में खड़े होने के बाद जब गैस का वितरण नहीं हुआ तो गुस्साए लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामे के चलते लोग मुख्य मार्ग पर उतर आए और उन्होंने गैस की अव्यवस्था को लेकर मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम की सूचना पर पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज कर जाम लगा रहे लोगों को मार्ग से हटाया। जाम में हवा देने वाले बलविंदर सिंह निवासी मुकुंदपुर व विक्रम सिंह निवासी ढलपुरा बेरिया को पकड़ कर थाने ले आए। जाम से करीब पौने घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद थानाध्यक्ष उमेश राम आर्या ने अपनी सुरक्षा में ठेकेदार से गैस का वितरण करवाया। उधर गैस प्रबंधक एमसी बुढ़लाकोटी ने कहा कि गैस प्लांट से गैस उपलब्ध नहीं हो पा रही है, जिससे गैस की किल्लत हो रही है। शीघ्र ही व्यवस्था में सुधार आ जाएगा। जाम लगाने वालों में दीपक तागरा, संदीप, फनी सरकार, कुलदीप, बंटी कम्बोज, राकेश कुमार, अजय सिंह, मोहन लाल, जयपाल, सूरज सिंह, पप्पू, केवल कुमार, कालीदास, देव सिंह, राकेश कुमार आदि थे।

===========================================

इंसेट:::::::::::

सर मुड़ाते ही पड़े ओले

गदरपुर : जाम लगा रहे दो युवकों को तीन पुलिस कर्मी थाने ले जा रहे थे। जब वह कुछ दूरी पर पहुंचे तो उसमें से एक युवक विक्रम सिंह अचानक बेहोश होकर गिर गया। युवक की हालत को देख तीनों पुलिस कर्मी वहां से भाग खडे़ हुए। वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गयी। एकाएक इस घटना से घबराए थानाध्यक्ष उमेश राम आर्या और उधर बाजपुर से आ रहे सीओ जेएस पांगती घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बेहोश युवक को तुरंत गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बताया कि युवक को कुछ नहीं हुआ है। उसने बेहोशी का नाटक किया है, तब जाकर पुलिस की जान में जान आई। गुस्साए पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 181 के तहत चालान किया, जबकि दूसरे को छोड़ दिया।

===============

इंसेट ::::::::

जाम लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्यवाही

गदरपुर : गैस की किल्लत को लेकर जाम लगाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सकता है। थानाध्यक्ष उमेश आर्या ने बताया कि फोटो व वीडियोग्राफी के जरिए लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। उसके बाद ही उनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.