बदमाशों ने ट्रक के हेल्पर से लूटी नकदी

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 03:00 AM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 03:00 AM (IST)
बदमाशों ने ट्रक के हेल्पर से लूटी नकदीबदमाशों ने ट्रक के हेल्पर से लूटी नकदी
संवाद सूत्र, गदरपुर: ट्रक में माल लोड कर गाजियाबाद जा रहे हेल्पर से मारपीट कर बदमाशों

संवाद सूत्र, गदरपुर: ट्रक में माल लोड कर गाजियाबाद जा रहे हेल्पर से मारपीट कर बदमाशों ने 12 हजार की नकदी लूट ली। बाद में उन्होंने ट्रक चालक को पुलिस का मुखबिर बताते हुए अगवा करने का प्रयास किया। इस पर चालक बदमाशों से भिड़ गया। शोर शराबा होने पर बदमाश भाग खड़े हुए।

मंगलवार रात सिडकुल की डेफी कास्मेटिक कंपनी से बेबी पाउडर लेकर ट्रक संख्या यूपी 22 टी 1864 गाजियाबाद जा रहा था। जब ट्रक बराखेड़ा के पास पहुंचा तो सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। इससे ट्रक पुलिया की रेलिंग तोड़ता हुआ खेतों में जाकर पलट गया। हादसे में चालक रगनेश व हेल्पर राजपाल बाल-बाल बच गए। कुछ देर बाद ट्रक चालक दूसरे कैंटर में बैठकर थाने की ओर चला गया।

बताया जा रहा है इसी बीच बाइक सवार चार युवकों ने ट्रक के हेल्पर राजपाल को डरा धमका कर उससे करीब 12 हजार की नकदी लूट ली और फरार हो गए। कुछ समय बाद चालक रगनेश थाने से लौटा तो हेल्पर राजपाल ने लूट की घटना से अवगत कराया।

इसी बीच रात करीब 12 बजे बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और खुद को पुलिस का मुखबिर बताते हुए चालक रगनेश से ट्रक में मौजूद सामान के बारे पूछताछ कर उसे धमकाने लगे। थाने चलने की बात कहते हुए उन्होंने चालक को बाइक पर बैठा लिया। बाद में वह उसे थाने की ओर न ले जाते हुए दिनेशपुर की ओर जाने लगे। इस पर ट्रक ड्राइवर ने हिम्मत दिखाकर बाइक की चाबी निकाल ली। चालक के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख बदमाश बाइक छोड़ फरार हो गए। बाद में चालक बाइक लेकर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी ने बताया कि इस मामले में एक युवक से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:gdb gdf(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें