Move to Jagran APP

पिता ने फांसी का रचा ड्रामा, तो बेटे ने लगा ली फांसी

उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक पिता बेटे में विवाद हो गया। पिता ने फांसी लगाने का ड्रामा किया, पर बेटे ने सच में फांसी लगा ली। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 05:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 10:37 PM (IST)
पिता ने फांसी का रचा ड्रामा, तो बेटे ने लगा ली फांसी
पिता ने फांसी का रचा ड्रामा, तो बेटे ने लगा ली फांसी

काशीपुर, [जेएनएन]: आर्थिक तंगी चलते बाप-बेटे में झगड़ा हो गया। इस दौरान पिता ने पंखे में गमछा बांधकर फांसी लगाने का ड्रामा रचा। परिजन उसे रोकने में जुट गए। इस बीच बेटे ने दूसरे कमरे में जाकर चुनरी पंखे में बांधकर लटक गया। समय रहते युवक की पत्नी ने उसे देख लिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने उसे नीचे उतारकर आनन फानन एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

गढ़वाल सभा जसपुर-खुर्द निवासी पन्नालाल ने बेटे योगेश की शादी के समय किसी से 75 हजार रुपये उधार लिए थे। इस दौरान उसने कर्ज के बदले अपना मकान गिरवी रख दिया था। योगेश की पत्नी शीतल ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे किसी संजीव शर्मा नाम के व्यकित का उसके ससुर के पास फोन आया था।

इस दौरान उसने कहा कि पैसे दे दो, नहीं तो मैं कोतवाली जा रहा हूं। मकान खाली कर दो। इस पर पन्नालाल ने मकान 12 लाख रुपये में साहूकार के नाम करने की बात कही, जबकि मकान की कीमत करीब 25-30 लाख रुपये है। इस पर बेटे योगेश ने पिता का विरोध किया। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों बाप-बेटे में खूब झगड़ा हुआ।

इस दौरान पिता ने पंखे में गमछा बांधकर फांसी लगाने का ड्रामा रचा। उसे रोकने के चककर में परिवार के सारे सदस्य जुट गए। इस बीच दोपहर करीब सवा दो बजे योगेश ने दूसरे कमरे में जाकर पंखे में चुनरी बांधकर फांसी लगा ली। समय रहते उसकी पत्नी शीतल की नजर उस पर पड़ गई। चीख-पुकार सुनकर आनन फानन पड़ोसियों ने उसे नीचे उतारा। साथ ही निजी वाहन से रामनगर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक को आइसीयू वार्ड में रखा गया है। 

चिकित्सकों के अनुसार अभी युवक की हालत गंभीर बनी है। पन्नालाल पेंटर का काम करता है, जबकि योगेश मोमोज व राजमा-चावल की दुकान लगाता है। पन्नालाल की दो शादी हुई थीं। योगेश पहली पत्नी से है।

यह भी पढ़ें: बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

यह भी पढ़ें: बीफार्मा की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.