Move to Jagran APP

युवती को बंधक बनाने में चार नामजद

संवाद सहयोगी, रुद्रपुर : युवती को बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आर

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 06:53 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 06:53 PM (IST)
युवती को बंधक बनाने में चार नामजद
युवती को बंधक बनाने में चार नामजद

संवाद सहयोगी, रुद्रपुर : युवती को बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

गुरुवार को खेड़ा निवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने फाजलपुर महरोला में दबिश देकर एक युवक को दबोच लिया था। उसी दौरान वहां पर युवक के परिजनों सहित भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। वह लोग युवक को पुलिस की गिरफ्त से जबरन छुड़ाकर ले गए थे। युवती का आरोप था कि युवक उसको परेशान कर छेड़छाड़ करता रहता है। पुलिस को दी तहरीर में युवती ने कहा कि वह माडर्न बायलर इंजी के कार्यालय पर काम करती है। भवन स्वामी नजबुन निशा का पुत्र रिजवान बुरी नीयत रखकर काफी समय से परेशान करता चला आ रहा है। इज्जत की खातिर वह काफी दिन तक उसके व्यवहार को सहन करती रही, लेकिन पानी सिर से ऊपर चले जाने के कारण उसने रिजवान की शिकायत नजबुन जहां के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से कर दी। उसके बाद से रिजवान उसको और परेशान करने लगा और जबरन उसने कई बार अपने प्रथम तल स्थित कमरे में भी ले जाने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसे बदनाम करने की धमकी दी जिस पर उसने अपने बॉस शिराज अहमद को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने रिजवान को वहां आने से मना कर दिया। आरोप है कि 25 मई को सुबह नजबुन जहां के साथ रिजवान व फरीदा, शबनम के साथ परिवार की अन्य महिलाओं ने उसको ऑफिस में अकेला पाकर मारपीट करनी शुरू कर उससे दुष्कर्म का प्रयास भी किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.