Move to Jagran APP

कब्रिस्तान विवाद को लेकर एसडीएम से मिल लोग

जागरण संवाददाता, सितारगंज: नकुलिया के ग्रामीणों ने कब्रिस्तान विवाद को लेकर एसडीएम से मुलाकात की।

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 05:04 PM (IST)
कब्रिस्तान विवाद को लेकर एसडीएम से मिल लोग

जागरण संवाददाता, सितारगंज: नकुलिया के ग्रामीणों ने कब्रिस्तान विवाद को लेकर एसडीएम से मुलाकात की। उन्होंने पटवारी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। एसडीएम ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

शनिवार को ग्राम नकुलिया के लोगों ने एसडीएम अनिल शुक्ला से मुलाकात की। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में सभी वर्ग के लोग एक दूसरे से मिलकर रहते हैं। कहा कि कुछ लोग गांव के बीचो बीच खेती की जमीन को जबरन आवंटित कराने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने पटवारी पर मिली भगत का आरोप लगाया। उन्होंने ने कहा कि ग्रामीणों में कब्रिस्तान को लेकर कोई विवाद नहीं है, लेकिन गांव के बीच में कब्रिस्तान नहीं बनना चाहिए। एसडीएम ने बताया कि अभी ग्रामीणों और पटवारी को केवल जमीन चिह्नित करने को कहा गया है। जिस जमीन पर लोगों को आपत्ति नहीं होगी वही आवंटित की जाएगी। एसडीएम ने कहा कि वह पटवारी को हटाकर कानूनगो को भूमि चिह्नित करने के लिए भेजेंगे। जमीन का चयन होने के बाद वह खुद भी निरीक्षण करेंगे। इसके बाद ही जमीन का आवंटन किया जाएगा। यहां पर सुखदेव ¨सह, बलदेव ¨सह, ओमप्रकाश ¨सह, राजवती, कमला देवी, तारावती आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.