Move to Jagran APP

दो ट्रकों ने 5 घंटे काशीपुर किया जाम

जागरण संवाददाता, काशीपुर : रेलवे जंक्शन रोड पर शनिवार की देर रात दो ट्रक बीच सड़क में फंस गए, जिससे

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 11:47 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 11:47 PM (IST)
दो ट्रकों ने 5 घंटे काशीपुर किया जाम

जागरण संवाददाता, काशीपुर : रेलवे जंक्शन रोड पर शनिवार की देर रात दो ट्रक बीच सड़क में फंस गए, जिससे दो किमी के दायरे में वाहनों की लंबी कतार लग गई। काफी मशक्कत के बाद लगभग पांच घंटे बाद फंसे वाहनों को हटाया जा सका, तब जाकर जाम खुल पाया।

loksabha election banner

शनिवार देर रात 11 बजे रुद्रपुर से सोनीपत पेपर लेकर जा रहा लोडेड ट्रक संख्या-यूपी 78, एएन, 2421 रेलवे जंक्शन के आगे से गुजरने वाली सड़क के डिवाइडर में धंस में गया, जिससे सड़क पर यातायात पूरी तरह बंद हो गया। घटना के काफी देर बाद पहुंची क्रेन ने ट्रक को निकालने का काम शुरू किया। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को बाहर निकाला जा सका। ट्रक को निकालने का काम पूरा होता इससे पहले ही मुरादाबाद से रुद्रपुर की ओर जा रहा एक और ट्रक उसी रोड में स्लैब पर चढ़ने के बाद नाली में घुस गया। इस ट्रक को निकालने में पसीने छूट गए। सुबह लगभग 3 बजे के करीब ट्रक का सड़क से हटाया गया। गंतव्य तक समय पर नहीं पहुंचने के कारण कई लोगों के जरूरी काम नहीं हो पाए।

:::::::::पैकेज:::::::::

जाम के झाम से काशीपुर को नहीं निजात

काशीपुर : यातायात व्यवस्था सुचारू न होने के कारण शहर में जाम लगना आम हो गया है। बीच सड़क में वाहनों को आड़े तिरछे खड़ा कर वाहन चालक होटलों व ढाबों में चले जाते हैं। वहीं पुलिस माइक द्वारा चौराहों पर यातायात नियमों का पाठ पढ़ाने में व्यस्त है। चीमा चौराहा, एनपी चौक व टांडा चौक में लगी रेड लाइटें नियमित व सुचारू काम नहीं कर रही हैं। पर्याप्त संख्या में यातायात पुलिस कर्मी न होने से मुख्य मार्केट में हर रोज जाम लगना आम हो गया है। एएसपी कार्यालय के सामने बने एक मात्र पार्किग स्थल में इतनी जगह नहीं है कि बड़ी संख्या में वाहनों को पार्क किया जा सके।

:::::::::::: इंसेट :::::::::

काशीपुर में भी है सीपीयू की जरूरत

काशीपुर : शहर में दुपहिया वाहन चालक बिना हेलमेट पहने सड़कों पर फर्राटा भर रहे हैं। देहरादून, हल्द्वानी आदि बड़े शहरों में सीपीयू (सिटी पेट्रोल यूनिट) की सफलता के बाद अब काशीपुर में भी इसकी जरूरत महसूस की जाने लगी है।

-----------------------------

- रामनगर, दिल्ली, जसपुर व बाजपुर रोड से आने वाले ट्रक तथा अन्य वाहन जेब्रा लाइन में न रुककर महाराणा प्रताप चौराहे में चले आते हैं, जो जाम का प्रमुख कारण है। एमपी चौराहे में यातायात नियंत्रण के लिए पुलिस की भारी कमी है। रेलवे क्रासिंग पर फाटक बंद होने के कारण भी कई बार लंबे जाम की समस्या आती है। -कोमल सिंह, यातायात प्रभारी काशीपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.