Move to Jagran APP

कालर पकड़ने पर पप्पू को मारी गोली

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पप्पू ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। पप्पू की जान म

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 11:45 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 11:45 PM (IST)
कालर पकड़ने पर पप्पू को मारी गोली

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पप्पू ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। पप्पू की जान मोबाइल रिचार्ज के विवाद में गई। पप्पू का पाकीजा कॉलोनी के ही आरोपी नासिर से छह माह पूर्व मोबाइल रिचार्ज को लेकर विवाद हुआ। पप्पू का रोज-रोज गालीगलौज करना नासिर को नागवार गुजरा और उसने पप्पू को गोली मार हत्या कर दी।

loksabha election banner

कचहरी के पीछे स्थित पाकीजा कालोनी निवासी पप्पू पुत्र बुद्धसेन का जनवरी में मोबाइल रिचार्ज कराने को लेकर नासिर से विवाद हुआ था। तब दोनों में झगड़ा हुआ था। पप्पू कचहरी में वकीलों के बस्ते लगाने के साथ चाय पानी भी लाकर देता था। इसलिए रौब में रहता था। नासिर जहां मिला, वहां गालीगलौज करता था। 29 जून की रात भी पप्पू ने नासिर को फोन कर गालियां दी। साथ ही देख लेने की धमकी दी। आइटीआइ थाने में एसएसपी नीलेश आनंद भरणे ने शुक्रवार दोपहर पप्पू हत्याकांड का खुलासा करते बताया कि पप्पू की हत्याकांड में उसकी बहन मंजू की तहरीर पर आइटीआइ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। मृतक के मित्रों व परिजनों से पूछताछ की गई। मोबाइल की डिटेल भी खंगाली गई। मुखबिरों ने पप्पू व नासिर के झगड़े की बात बताई। मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई, इसमें मृतक की अंतिम बार नासिर से बात होने की पुष्टि हुई। तब नासिर पुत्र अमीर बख्श की तलाश की गई। नासिर को मय मोबाइल फोन सहित कुंडेश्वरी तिराहे से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में नासिर ने बताया कि जनवरी में कचहरी के पास स्थित एक मोबाइल शॉप पर मोबाइल रिचार्ज आने के दौरान उसका पप्पू से झगड़ा हुआ था। इसके बाद पप्पू अक्सर उसके साथ गाली-गलौज करता रहता था। 29 जून की रात भी पप्पू ने गालियां दी। तब उसने मन में ठानी, इसे सबक सिखाकर रहूंगा। इसके बाद भी पप्पू ने कई बार उसके मोबाइल पर फोन किए। वह तमंचा लेकर पप्पू को डराने गया था, लेकिन पप्पू ने उसका कॉलर पकड़ लिया और गालियां देनी शुरू कर दी। पप्पू की हरकतें हद से ज्यादा आगे बढ़ी तो उसने पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी। चैती मंदिर के पास तमंचा फेंका था। पुलिस ने नासिर की निशानदेही पर 315 बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद कर लिया है। खुलासे के दौरान एएसपी कमलेश उपाध्याय, सीओ प्रकाश चंद्र आर्या, एसओ हरेंद्र चौधरी, एसओजी इंचार्ज प्रह्लाद बिष्ट आदि मौजूद थे। एसएसपी ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.