Move to Jagran APP

एटीएम से 1.50 लाख उड़ाए

सुल्तानपुर पट्टी: बैंक ऑफ बड़ौदा का कर्मचारी बताकर एक जालसाज ने एटीएम कोड जानकर नगर के एक व्यक्ति के

By Edited By: Published: Mon, 04 May 2015 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2015 11:28 PM (IST)
एटीएम से 1.50 लाख उड़ाए

सुल्तानपुर पट्टी: बैंक ऑफ बड़ौदा का कर्मचारी बताकर एक जालसाज ने एटीएम कोड जानकर नगर के एक व्यक्ति के खाते से 1.50 लाख रुपये उड़ा लिये। दो मई को जब व्यक्ति ने खाता चेक किया तो रकम गायब देखकर उसके होश उड़ गए। पीडि़त ने सुल्तानपुर पट्टी चौकी में तहरीर देने के साथ एसएसपी को भी पत्र भेजा है।

loksabha election banner

मोहल्ला आदर्श नगर निवासी मुनव्वर हुसैन खनन का काम करता है। मुनव्वर ने चौकी में दी तहरीर में कहा कि 27 अप्रैल को उसके मोबाइल नंबर पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को बैंक ऑफ बड़ौदा का कर्मचारी बताया और कहा कि आपका एटीएम कार्ड बंद हो गया है। आपने बैंक में कागजात जमा नहीं किए हैं। जल्दी ही अपने कागजात बैंक में जमा कर दो वरना आपका खाता बंद हो जाएगा। 28 अप्रैल को फिर उसी व्यक्ति का फोन एक नंबर से उसके मोबाइल पर आया। उसने फिर कागजात की बात दोहराई और जल्द एटीएम चालू होने की बात कहकर उसके एटीएम का कोड जान लिया। तहरीर में मुनव्वर ने कहा कि जब मैंने दो मई को खाता चेक किया तो उसमें से 1.50 लाख की रकम गायब थी। स्टेटमेंट निकालने पर मालूम हुआ कि कई बार रकम निकाली गई है। धोखाधड़ी कर उस व्यक्ति ने उसके खाते से रुपये निकाल लिये। मुनव्वर ने चौकी पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। साथ ही एसएसपी को शिकायती पत्र भेज घटना से अवगत कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.