Move to Jagran APP

कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच हुई मतगणना

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 09:51 AM (IST)

बाजपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में रिक्त रहे 13 ग्राम पंचायतों के 27 वार्ड मेंबरों के पदों पर 26 जुलाई को हुए मतदान के बाद सोमवार को मतगणना हुई। इसके चलते ब्लाक कार्यालय परिसर में दिनभर गहमागहमी का माहौल रहा। अंत में विजेताओं के नामों की घोषणा की गई।

loksabha election banner

सोमवार को हुई मतगणना में ग्राम सभा हरलालपुर के वार्ड नं. 6 से हामिद अली तथा वार्ड नं. 8 से डाल चंद, ग्रामसभा गुमसानी के वार्ड नं. एक से सुरेश तथा वार्ड नं. 5 से शिब्ते हसन, ग्राम सभा केलाबंदवारी के वार्ड नं. 2 से हरजीत सिंह व वार्ड नं. 9 से चरनजीत सिंह, ग्राम सभा नंदपुर नरकाटोपा के वार्ड नं. 9 से भीम सेन व वार्ड नं. 11 से अखलो, ग्रामसभा रम्पुराकाजी के वार्ड नं. 6 से गुरमीत सिंह, ग्रामसभा रामजीवनपुर के वार्ड नं. 6 से चेतराम, ग्राम सभा बरहैनी के वार्ड नं. 2 से ओमप्रकाश व वार्ड नं. 8 से जीवन सिंह, ग्रामसभा चनकपुर के वार्ड नं. 6 से अमर सिंह, तीन से लियाकत अली व एक से हरीश सिंह, ग्राम सभा खंबारी के वार्ड नं. 2 से पूरन सिंह, तीन से लक्ष्मण सिंह, पांच से देवी सिंह व सात से पान सिंह, ग्राम सभा खमरिया के वार्ड नं. 3 से राजू थापा व वार्ड नौ से चेतराम, ग्रामसभा हजीरा के वार्ड नं. 4 से राजू सिंह, दस से प्रेम सिंह व 11 से गुरमीत सिंह, ग्रामसभा टांडा अमीचंद के वार्ड नं. एक से गुरमीत सिंह विजयी रहे। इस दौरान सुरक्षा-व्यवस्था के भी खासे इंतजाम किए गए थे। दो उपनिरीक्षकों के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी।

इंसेट ::::

दो वार्डो के प्रत्याशियों को मिले बराबर-बराबर मत

बजपुर : मतगणना के दौरान एक ही ग्रामसभा के दो सीटों पर हुई मतगणना में बराबर-बराबर मत मिलने के चलते किसी को भी विजेता घोषित नहीं किया जा सका। इसी कारण दोनों वार्डो के प्रत्याशी ब्लॉक कार्यालय से चले गए। ग्रामसभा रेंहटा के वार्ड नंबर-दो से प्रत्याशी आशा कौर पत्‍‌नी पप्पू सिंह व दुलारी देवी पत्‍‌नी करन सिंह को 25-25 व इसी ग्रामसभा के वार्ड नंबर-8 से प्रत्याशी राजन देवी पत्‍‌नी जगदीश व संतोष देवी पत्‍‌नी नारायण सिंह को 26-26 मत हासिल हुए हैं। इस संबंध में चुनाव अधिकारी बीडीओ धना देउपा ने कहा कि दोनों वार्डो के प्रत्याशियों से संपर्क किया जा रहा है, ताकि सहमति बनाकर लॉटरी सिस्टम से वार्ड मेंबर चुना जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.