Move to Jagran APP

डीएम ने नए विभागों के लिए खोजे दफ्तर

जागरण संवाददाता,नई टिहरी : नरेंद्रनगर से नई टिहरी शिफ्ट होने वाले कार्यालयों के लिए कक्ष देखने के लि

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 07:41 PM (IST)

जागरण संवाददाता,नई टिहरी : नरेंद्रनगर से नई टिहरी शिफ्ट होने वाले कार्यालयों के लिए कक्ष देखने के लिए मंगलवार को डीएम ने विकास भवन और अन्य कार्यालयों का मुआयना किया। हाईकोर्ट ने नरेंद्रनगर से सरकारी विभागों को नई टिहरी शिफ्ट करने के आदेश जारी किए हैं। इसके बाद अब प्रशासन यहां पर आने वाले विभागों के लिए कक्ष की व्यवस्था में जुट गया है।

loksabha election banner

मंगलवार को जिलाधिकारी इंदुधर बौड़ाई ने विकास भवन और अन्य सरकारी भवनों का मुआयना किया। हाईकोर्ट ने नरेंद्रनगर में स्थित सरकारी विभागों को नई टिहरी जिला मुख्यालय में शिफ्ट करने के आदेश जारी किए हैं। इसके बाद प्रशासन नए कार्यालयों के लिए व्यवस्था करने में जुट गया है। मंगलवार को डीएम ने सीडीओ आशीष भटगाईं के साथ इस संबंध में बैठक भी की। नरेंद्रनगर में वर्तमान में शिक्षा विभाग, पशुपालन विभाग, कृषि विभाग, सहकारिता विभाग, उरेडा और उद्योग जैसे अहम विभागों के मुख्य कार्यालय हैं। अभी तक पंचायती राज और समाज कल्याण जैसे विभाग ही नई टिहरी शिफ्ट हुए हैं, लेकिन अब जल्द ही सभी विभाग नई टिहरी में शिफ्ट होंगे। जिलाधिकारी इंदुधर बौड़ाई ने बताया कि नए विभागों के कार्यालय के लिए रिपोर्ट तैयार की जा रही है। जिसके लिए कार्यालयों का मुआयना किया गया। जल्द ही रिपोर्ट तैयार की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.