Move to Jagran APP

अस्पताल की बदहाली पर सीएमओ का किया घेराव

जागरण संवाददाता, नई टिहरी : छात्र नेताओं ने जिला अस्पताल बौराड़ी की बदहाली और डॉक्टरों की लापरवाही को

By Edited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 05:56 PM (IST)
अस्पताल की बदहाली पर  सीएमओ का किया घेराव

जागरण संवाददाता, नई टिहरी : छात्र नेताओं ने जिला अस्पताल बौराड़ी की बदहाली और डॉक्टरों की लापरवाही को लेकर सीएमओ डॉ. अर्जुन सिंह सेंगर का घेराव किया। छात्र अपने साथ सीएमओ को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां अव्यवस्था देख सीएमओ ने वहां मौजूद सीएमएस और कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

सोमवार को जिला अस्पताल बौराड़ी में अधिकतर डॉक्टर नदारद थे। इसे लेकर छात्र नेता पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत के नेतृत्व में सीएमओ कार्यालय पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने सीएमओ का घेराव किया और उन्हें जिला अस्पताल चलने को कहा। सीएमओ डॉ. अर्जुन सिंह सेंगर छात्र नेताओं के साथ बौराड़ी स्थित जिला अस्पताल पहुंचे। वहां पांच डॉक्टर छुट्टी पर थे और सभी के चेंबर बंद थे। सिर्फ चार डॉक्टर अस्पताल में उपलब्ध थे। इसके अलावा ओपीडी की पर्ची बनाने का काउंटर भी बंद था। यह देख सीएमओ भड़क गए। सीएमओ ने प्रभारी सीएमएस डॉ. सीपी त्रिपाठी को बुलाया और वहां की अव्यवस्थाओं को सुधारने के निर्देश दिए। सीएमओ डॉ. सेंगर ने कहा कि अगर अस्पताल की स्थिति नहीं सुधारी गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ ने वार्ड का निरीक्षण भी किया, जहां मरीजों ने भी सुविधाएं सही नहीं होने की बात कही।

मृत डॉक्टर की लगी है नेमप्लेट

पिछले साल डॉक्टर संजय कर्डवाल की मौत हो गई थी। लेकिन, जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का आलम ये है कि अभी तक डॉक्टर के केबिन के बाहर से उनकी नेम प्लेट नहीं हटाई गई। सीएमओ ने नेम प्लेट हटाने के निर्देश सीएमएस को दिए। सीएमओ ने कहा कि जनता को सही जानकारी दी जाए। इस तरह म़ृत व्यक्ति का नाम देख जनता को भी भ्रम होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.