Move to Jagran APP

पति ने खोला दरवाजा तो पैरों तले खिसकी जमीन, पत्‍नी थी किरायेदार के बांहों में...

रुद्रप्रयाग में एक पति ने पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई, जब उसने कमरे का दरवाजा खोला। उसकी पत्‍नी किरायेदार के बांहों में थीं। इस संबंध में उसने पंचायत को चिट्ठी लिखी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 03:00 AM (IST)
पति ने खोला दरवाजा तो पैरों तले खिसकी जमीन, पत्‍नी थी किरायेदार के बांहों में...
पति ने खोला दरवाजा तो पैरों तले खिसकी जमीन, पत्‍नी थी किरायेदार के बांहों में...

रुद्रप्रयाग, [जेएनएन]: पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने चिट्ठी लिख पंचायत से पूछा 'पंचों आप ही बताइए, मैं क्या करुं। पुलिस के पास जाऊं या आप ही न्याय कीजिए।' इस पर पंचायत ने पति-पत्नी और उस व्यक्ति को तलब किया, लेकिन पत्नी घटना के बाद मायके चली गई। पंचायत ने कहा कि महिला का पक्ष भी सुना जाना है। इसके बाद ही पुलिस कार्रवाई पर विचार किया जाएगा।

loksabha election banner

घटना रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ ब्लाक की है। गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक वहीं एक मकान में किराएदार है। आरोप है कि उसका लंबे समय से मकान मालिकन से अवैध संबंध है। महिला के पति का आरोप है कि आरोपी करीब 11 वर्षों से इसी स्कूल में तैनात है और पांच साल से उनके मकान में रह रहा है। पति का कहना है कि गांव में ही उसकी दुकान है।

ऐसे में उसे अक्सर घर पहुंचने में देर हो जाती है। शुक्रवार को वह करीब रात नौ बजे घर पहुंचा तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। उसे देखकर शिक्षक भाग गया और पत्नी भी उसी वक्त मायके चली गई।

शनिवार को पति ने पंचायत को पत्र लिख न्याय की गुहार लगाई। पंचायत ने बैठक बुलाकर सभी से अपना पक्ष रखने को कहा, शिक्षक और पीडि़त तो उपस्थित हुए, लेकिन महिला नहीं आई। पंचायत ने कहा कि सभी पक्षों को सुने बिना कोई राय नहीं बनाई जा सकती। हालांकि इस बारे में शिक्षा विभाग को सूचित कर दिया गया। रुद्रप्रयाग के मुख्य शिक्षा अधिकारी सुभाष भट्ट ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में है। इसकी जांच कराई जाएगी। यदि शिक्षक दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: प्रेमी के साथ कमरे में मिली महिला, देवर ने देख लिया और मचा हंगामा

यह भी पढ़ें: तीन बच्चों की मां का आशिक प्रेमिका के पति को पीटने लखनऊ से पहुंचा हल्द्वानी

यह भी पढ़ें: मनपंसद गाने बजाने को लेकर हुआ विवाद, युवकों ने दूल्हे समेत बरातियों को पीटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.