Move to Jagran APP

गुप्तकाशी डाकघर में नहीं कनेक्टिविटी

गुप्तकाशी : केदारघाटी क्षेत्र के गुप्तकाशी डाकघर में पिछले लंबे समय से कनेक्टिविटी की समस्या बनी है

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 08:00 PM (IST)
गुप्तकाशी डाकघर में नहीं कनेक्टिविटी

गुप्तकाशी : केदारघाटी क्षेत्र के गुप्तकाशी डाकघर में पिछले लंबे समय से कनेक्टिविटी की समस्या बनी है। इससे डाकघर पहुंच रहे उपभोक्ताओं को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

loksabha election banner

गुप्तकाशी डाकघर शाखा के अंतर्गत क्षेत्र के लगभग एक दर्जन ग्रामीण डाकघर जुड़े हुए हैं। ग्रामीण डाकघरों में इंटरनेट की सुविधा न होने से इस शाखा पर बोझ बढ़ गया है। ग्रामीण डाकघरों में अभी भी मेन्युअल ढंग से ही कार्य हो रहा है जिसका पूरा हिसाब किताब इसी डाकघर के जिम्मे हैं। मेन डाकघर शाखाओं को सीबीएस हुए लंबा समय बीत चुका है, लेकिन अभी यहां कनेक्टिविटी की समस्या का हल नहीं निकल सका है। केदारनाथ यात्रा के प्रमुख पड़ाव स्थल गुप्तकाशी डाकघर में आए दिन लंबे कनेक्टिविटी की समस्या गहराती जा रही है। डाकघर में एक ही कर्मी होने से भी समस्या और भी जटिल हो रही है। पोस्टमास्टर पीएस मेहता का कहना है कि डाकघर में कनेक्टिविटी की समस्या के चलते यह स्थिति पैदा हो रही है। कई पोस्टल कार्य हो नहीं पा रहे हैं। उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.