Move to Jagran APP

गंगोलीहाट के अतिक्रमणकारियों को तीन दिन का अल्टीमेटम

संवाद सूत्र, गंगोलीहाट : नगर में अतिक्रमण के चलते पैदा हो रही समस्या को देखते हुए प्रशासन ने अब क

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2017 01:01 AM (IST)
गंगोलीहाट के अतिक्रमणकारियों को तीन दिन का अल्टीमेटम

संवाद सूत्र, गंगोलीहाट : नगर में अतिक्रमण के चलते पैदा हो रही समस्या को देखते हुए प्रशासन ने अब कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है। अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी कर तीन दिन का समय दिया गया है। प्रशासन ने नगर में पार्किंग की नई व्यवस्था भी सोमवार से शुरू कर दी।

loksabha election banner

उपजिलाधिकारी वैभव गुप्ता, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी नंदाबल्लभ पांडे और थानाध्यक्ष केसी आर्य की टीम ने सोमवार को नगर का भ्रमण किया। नगर में पार्किंग के चलते पैदा हो रही जाम की समस्या को देखते हुए तय किया गया कि अब वाहन नगर से दूर खड़े किए जाएंगे। स्टेशन में नम्बर सिस्टम के आधार पर वाहन खड़े किए जायेंगे। दुपहिया वाहनों के लिए भी पार्किंग स्थल निर्धारित कर दिए गए हैं। इससे बाहर वाहन खड़े किए जाने पर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। नगर में जगह-जगह खुली मीट की दुकानों को भी अब एक स्थान पर शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए नगर पंचायत शीघ्र जगह का चयन करेगी। नगर में नालियों में ऊपर अतिक्रमण कर लिए जाने से ड्रेनेज सहित पैदा हो रही अन्य समस्याओं को देखते हुए नगर पंचायत को तीन दिन के भीतर अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि तीन दिन में अतिक्रमण नहीं हटाए जाने पर प्रशासन खुद अतिक्रमण ढहा देगा। प्रशासन के इस निर्णय से अतिक्रमणकारियों में खलबली मची हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.