Move to Jagran APP

सरस्वती के द्वार पर लगा गंदगी का अंबार

जागरण संवाददाता, पौड़ी: जीजीआइसी पौड़ी के प्रवेश द्वार पर जमा कचरे को देख छात्राओं को मुंह ढक कर चलना

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 12:38 AM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 12:38 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पौड़ी: जीजीआइसी पौड़ी के प्रवेश द्वार पर जमा कचरे को देख छात्राओं को मुंह ढक कर चलना पड़ता है। यहां पिछले एक सप्ताह से नाली का कचरा जमा है।

loksabha election banner

शहर में कचरा निस्तारण की समस्या कोई नई बात नहीं है। आलम यह कि शहर के कई स्थानों में यह समस्या तो बनी ही है। हालांकि इन दिनों पालिका ने शहर के कई स्थानों से कचरा हटा कर राहत देने का कार्य किया है, लेकिन हालात ज्यादा जुदा नहीं है। शहर के सबसे ज्यादा छात्राओं वाले जीजीआइसी के प्रवेश द्वार पर जमा कचरा इन दिनों विद्यालय के बच्चों के लिए ही नहीं,बल्कि राह चलते लोगों को परेशान किए हुए है। इतना ही नहीं जिस स्थान पर यह कचरा जमा है उसके आस-पास आवासीय मकान है। शहर को स्वच्छ बनाने के दावे को यहां पड़ा कचरा आइना दिखा रहा है, लेकिन इस ओर सभी मुंह फेरे हुए है। यह समस्या शहर में कचरा निस्तारण की व्यवस्था न होने के चलते बनी हुई है। हालांकि नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम का दावा है कि ट्रेचिंग ग्राउंड के लिए भूमि मिल गई है। जमीन का निरीक्षण भी किया गया है। धनराशि स्वीकृत होने पर जल्दी ही इसका निर्माण शुरू कर दिया जाएगा, लेकिन सबके जेहन में यही चिंता है कि आखिर कब विद्यालय के प्रवेश द्वार से कचरा हटेगा और उन्हें इस समस्या से कब निजात मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.