Move to Jagran APP

लालच में आकर महिला लुटा बैठी अपने सोने के जेवर

रामनगर में एक महिला को लालच महंगा पड़ गया। दो हजार के नोटों की गड्डी के बदले महिला ने अपने सोने के जेवर दे दिए।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 04:01 AM (IST)
लालच में आकर महिला लुटा बैठी अपने सोने के जेवर
लालच में आकर महिला लुटा बैठी अपने सोने के जेवर

रामनगर, [जेएनएन]: लालच बुरी चीज है। यह तो आपने सुना ही होगा। इसका उदाहरण आज रामनगर में भी देखने को मिला। एक महिला दो हजार की गड्डी के लालच में आ गई। उसने इसके बदले अपने सोने के जेवर दे दिए, लेकिन वह गड्डी कागज निकले। महिला ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शनिवार को मोहल्ला भवानीगंज निवासी ममता अपनी बेटी प्राची के साथ कपड़े खरीदने के लिए बाजार आई थी। यहां उन्‍हें दो महिलाएं मिली। उन्होंने ममता से कहा कि उन्हें पटियाला जाना है। उनके पास दो हजार रुपये के नोटों की गड्डी है। उन्हें भूख लगी है और खाना खाने के लिए खुले पैसे नहीं है।

महिलाओं के आग्रह करने पर ममता ने उन्हें खाना खिला दिया और खुद पैसे दिए। महिलाओं ने उसे नोटों की गड्डी देते हुए उनके एवज में कान में पहने सोने के कुंडल और चैन मांग ली। लालच में आकर महिला ने सोने के जेवर उतारकर उसे दे दिए। उनके जाने पर महिला ने गड्डी खोली तो वे कागज के टुकड़े थे। 

ठगी का शिकार हुई महिला कोतवाली पहुंची। पुलिस ने महिला को साथ लेकर बसों में दोनों महिलाओ की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला। इसके अलावा पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

 यह भी पढ़ें: बुजुर्ग को आशीर्वाद देना पड़ा भारी, गवां बैठे सोने के कंगन

यह भी पढ़ें: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कारोबारी से लाखों लूटे

यह भी पढ़ें: कर्नल की पत्नी से पर्स छीनकर रफूचक्कर हुए बदमाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.