Move to Jagran APP

प्रेमिका को छोड़ फौजी की पत्‍नी पर आया दिल, फिर क्‍या हुआ, पढ़ें पूरी खबर...

प्रेमिका को छोड़ प्रेमी का दिल किसी और की पत्‍नी पर आ गया। प्रेमिका को जब इसकी खबर लगी तो उसने पुलिस से न्‍याय की गुहार लगाते हुए प्रेमी के शादी से मुकरने की बात कही। वहीं प्रेमी भी पुलिस के पास पहुंच गया।

By Thakur singh negi Edited By: Published: Wed, 01 Jun 2016 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jun 2016 08:00 AM (IST)
प्रेमिका को छोड़ फौजी की पत्‍नी पर आया दिल, फिर क्‍या हुआ, पढ़ें पूरी खबर...

हल्द्वानी: प्रेमिका को छोड़ प्रेमी का दिल किसी और की पत्नी पर आ गया। प्रेमिका को जब इसकी खबर लगी तो उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए प्रेमी के शादी से मुकरने की बात कही। वहीं प्रेमी भी पुलिस के पास पहुंच गया। उसने युवती की बातों को झूठा करार दिया। चलिए जानते हैं इस कहानी का पूरा सच।
युवक मूल रूप से ओखलकांडा ब्लॉक के एक गांव का रहने वाला है। जबकि युवती पदमपुरी की रहने वाली है। युवक डहरिया इलाके में रामपुर रोड स्थित एक आटो शोरूम में काम करता है। युवती की चचेरी बहन का युवक के गांव में ही ससुराल है। करीब पांच साल पहले युवती बहन के ससुराल गई थी। वहीं दोनों की मुलाकात हुई और इसके बाद दोनों में प्रेम का सिलसिला शुरू हो गया।

loksabha election banner

पढ़ें- स्टांप पेपर पर एग्रीमेंट कर कराई पति की हत्या, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा...,
मगर इसके बाद कहानी में अचानक मोड आ गया। युवक का दिल एक फौजी की पत्नी पर आ गया। वहीं युवती का भी किसी अन्य युवक के साथ अफेयर शुरू हो गया। फौजी को इसकी जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। इसके बाद वो महिला युवक के साथ रहने आ गई।

पढ़ें- सुहागरात के दिन पति की हत्या कर हुई थी फरार, रह रही थी नाम बदलकर, जानने को पढ़ें..
इसी बची पदमपुरी में रहने वाली उसकी पूर्व प्रेमिका को इस खबर की जानकारी हुई। मंगलवार को रामपुर रोड स्थित शोरूम में पहुंची और उससे झगड़ने लगी। कोतवाल राम सिंह मेहता के मुताबिक दोनों लड़ते-लड़ते कोतवाली आ पहुंचे। युवती अपने पूर्व प्रेमी संग शादी करने की जिद पर अड़ी रही। जबकि युवक उससे शादी से साफ इन्कार करता रहा। विवाद नहीं सुलझने पर दोनों का शांतिभंग में चालान करने के बाद उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।
पढ़ें- चेकअप के बहाने कर दी ऐसी करतूत, महिला ने उतारा भूत, पढ़ें खबर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.