Move to Jagran APP

परिचालक ने बेचा सरकारी ग्रीस व तेल

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 01:21 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 01:21 AM (IST)
परिचालक ने बेचा सरकारी ग्रीस व तेल

रामनगर : रोडवेज डिपो में एक परिचालक द्वारा सरकारी माल बाजार में बेचने का मामला सामने आया है। कर्मचारियों ने एक दुकान से रंगे हाथ माल के साथ परिचालक को पकड़ लिया। मामले से आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

loksabha election banner

बुधवार को रामनगर डिपो के कार्यशाला में काशीपुर डिपो का परिचालक शिवकुमार टेंपो लेकर पहुंचा। यहां उसने 35 किलो ग्रीस व 57 लीटर गियर ऑयल लिया। सामान लेकर डिपो से निकल गया। इसके बाद वह सामान लेकर रानीखेत रोड स्थित एक मोटर पार्ट्स की दुकान में चला गया। इसी बीच सूचना पर पहुंचे स्टेशन इंचार्ज बीसी अधिकारी व निधि सक्सेना ने उसे सामान के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े गए ग्रीस व तेल की कीमत 25 से तीस हजार के बीच बताई जा रही है। मामला खुलने से डिपो के चालकों द्वारा नाराजगी जताई गई। उनका कहना है कि बसों में ग्रीस व गियर ऑयल नहीं पड़ रहा है। यहां से बाहर ग्रीस व ऑयल बेचा जा रहा है। आरोपी परिचालक से अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई। मामले को लेकर डिपो में स्टोर कीपर अबरार हुसैन की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। एआरएम पूजा जोशी का कहना है कि मामले से आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। आला अधिकारियों के आदेश के बाद ही आगे की विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इसमें और कौन कर्मचारी शामिल हैं, इसकी भी जांच की जाएगी।

पहले भी बेचा जाता रहा है सरकारी माल

इस घटना के बाद अब सवाल उठ रहा है कि क्या पहले भी कार्यशाला से सरकारी माल बाहर बेचा जाता रहा है। स्टोर कीपर का कहना है कि यह माल काठगोदाम से काशीपुर डिपो के लिए आया था। उसने काशीपुर डिपो के परिचालक को माल दे दिया था। अब परिचालक ने क्या किया, इसे उसकी जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.