Move to Jagran APP

आधी रात को दुकान में लगी आग, पुलिस की सतर्कता से टला बड़ा नुकसान

रात्रि गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों की सतर्कता से दुकान में लगी आग को ज्यादा भड़कने से पहले ही बुझा लिया गया। हालांकि आग से दुकान का काफी सामान जल गया, लेकिन आसपास की दुकान बच गईं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2017 09:11 PM (IST)
आधी रात को दुकान में लगी आग, पुलिस की सतर्कता से टला बड़ा नुकसान

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: कोतवाली के समीप नंदा लाइन में आधी रात के बाद इलेक्ट्रोनिक्स की एक दुकान में आग लग गई। रात्रि गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों की सतर्कता से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। इससे बड़ा नुकसान टल गया। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक रात करीब दो बजे गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने चंद्रशेखर पपनै की इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से धुआं उठता देखा। इस पर उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

समय रहते दमकल भी मौके पर पहुंच गई। फायरकर्मियों ने कटर से ताले काटकर शटर खोला तो भीतर आग की लपटें नजर आई। इस पर तुरंत काबू पा लिया गया। साथ ही दुकान स्वामी को इसकी जानकारी दी गई। आग लगने से करीब दो लाख का सामान जल गया। 

अग्निशमन अधिकारी किशोर उपाध्याय ने बताया कि बिजली के स्विच बोर्ड में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। आग को फैलने से पहले ही बुझा लिया गया। यदि आग फैलती तो ज्यादा नुकसान होता और आसपास की दुकान भी इसकी चपेट में आ जाती। 

यह भी पढ़ें: पटाखे की चिंगारी से मकान में लगी आग, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ें: देहरादून में इलाहबाद बैंक की दूसरी मंजिल में लगी आग 

यह भी पढ़ें: घर में आग लगने से सारा सामान जलकर हुआ राख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.