PreviousNext

सिलेंडर फटा, नौका चालक की सूझबूझ से हादसा टला

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 04:27 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:20 PM (IST)
सिलेंडर फटा, नौका चालक की सूझबूझ से हादसा टलासिलेंडर फटा, नौका चालक की सूझबूझ से हादसा टला
नैनीताल के माल रोड क्वालिटी बोट स्टैंड के समीप मंदिर स्थापना दिवस पर भंडारा बनाते वक्त सिलेंडर फटने से आग लग गर्इ। इस दौरान एक नौका चालक नूर मोहम्मद ने बहादुरी का परिचय दिया।

नैनीताल, [जेएनएन]: नैनीताल के माल रोड क्वालिटी बोट स्टैंड के समीप मंदिर स्थापना दिवस पर भंडारा बनाते वक्त सिलेंडर फटने से आग लग गर्इ। इससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। हादसे में जानमाल का कोर्इ नुकसान नहीं हुआ है।

सावन के पहले सोमवार को मंदिर स्थापना दिवस पर प्रसाद बनाया जा रहा था कि तभी सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि आसपास भोजन तैयार कर रहे लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया। 

इस दौरान एक नौका चालक नूर मोहम्मद ने बहादुरी का परिचय दिया। नूर ने हिम्मत दिखाते हुए आग से धधक रहे सिलेंडर को झील में गिरने वाले नाले में फेंक दिया। करीब 15 मिनट तक आग धधकती रही। वहीं सूचना मिलने पर करीब सवा एक बजे फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। 

नाव चालक नूर के अनुसार भंडारे के लिए 5 सिलेंडर रखे गए थे। जैसे ही सिलेंडर में आग लगी तो बड़ी ही मुश्किल से प्रसाद के बर्तन को वहां से हटाया गया। अफरातफरी में उसके हाथ में हल्की चोट भी आर्इ। हालांकि नौका चालक की सूझबूझ से कोर्इ बड़ी अनहोनी होने से टल गर्इ।

यह भी पढ़ें: जनरल स्टोर पर आग लगने से लाखों का सामान जला

यह भी पढ़ें: हरिद्वार के महापौर के कार्यालय में लगी आग, सारा सामान राख

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में एक शरारती व्यक्ति ने वर्कशॉप में लगा दी आग

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Boat Drivers bravery Saved Many lives(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पत्नी से हुई अनबन तो पति ने की खुदकुशीमंदिरों में हुई पूजा-अर्चना
यह भी देखें