Move to Jagran APP

नेहुल ने जीता मिस उत्तराखंड व‌र्ल्ड वाइड का खिताब

जागरण संवाददाता, रुड़की : देहरादून में हिमालयन बज की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में सुनहरा रोड स्थित सर

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 08:55 PM (IST)
नेहुल ने जीता मिस उत्तराखंड व‌र्ल्ड वाइड का खिताब

जागरण संवाददाता, रुड़की : देहरादून में हिमालयन बज की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में सुनहरा रोड स्थित सरस्वती विहार निवासी नेहुल त्यागी ने मिस उत्तराखंड व‌र्ल्ड वाइड का खिताब जीता है। सफलता से उन्होंने अपने परिवार के साथ ही शहर का नाम रोशन किया है।

loksabha election banner

आइआइटी रुड़की के सिविल इंजीनिय¨रग विभाग में प्रोजेक्ट पॉजीशन (एडमिनिस्ट्रेशन) के रूप में तैनात नेहुल ने बताया कि वैसे उन्हें मॉड¨लग में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उनके भाई अमित अरोड़ा और परिवार के अन्य सदस्यों ने उन्हें इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया। हालांकि उन्होंने इसके लिए कोई खास तैयारी भी नहीं की थी, लेकिन पहली ही बार प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के बाद उन्हें इसमें सफलता मिल गई। बताया कि प्रतियोगिता के पहले चरण में 400 से अधिक युवक-युवतियों ने प्रतिभाग किया था। नेहुल का चयन मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए भी हो गया है। इसके लिए वे जून से ग्रू¨मग क्लास ज्वाइन करेंगी। मंगलौर की को-ऑपरेटिव सोसायटी में कार्यरत नेहुल के पिता जगदीप त्यागी और मां सुषमा त्यागी अपनी बेटी की इस सफलता से फूले नहीं समा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.