Move to Jagran APP

मिलेट्री फीडर में खराबी से अंधेरे में रहे छह गांव

जागरण संवाददाता, रुड़की : सोमवार रात मिलेट्री फीडर में आई खराबी के चलते छह गांव रातभर अंधेरे में डूबे

By Edited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 08:45 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 08:45 PM (IST)

जागरण संवाददाता, रुड़की : सोमवार रात मिलेट्री फीडर में आई खराबी के चलते छह गांव रातभर अंधेरे में डूबे रहे। मंगलवार दोपहर 12 बजे इन गांव के फीडर को चालू किया गया। शहरी क्षेत्र को दूसरे फीडर से जोड़कर आपूर्ति को सुचारू की गई।

loksabha election banner

शहर में वैसे तो रात में भी ट्रि¨पग और शट डाउन की वजह से उपभोक्ताओं को बीच-बीच में बिजली कटौती का सामना करना पड़ा। सोमवार रात में करीब 12 बजे मिलेट्री फीडर में गड़बड़ी आ गई, इसकी वजह से पूरे कृष्णानगर, राजेन्द्र नगर कालोनी की बत्ती गुल हो गई। साथ ही पनियाला फीडर से जुडे़ पनियाला, रहीमपुर, अकबरपुर सरठेडी आदि गांव की आपूर्ति ठप हो गई। रात में ही ऊर्जा निगम के इंजीनियर्स ने फीडर में आई गड़बड़ी को ठीक करने की कोशिश की लेकिन प्रयास सफल नहीं हुए। इसी बीच ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने कृष्णानगर, राजेन्द्र नगर की कालोनी को तो दूसरे फीडर से जोड़कर यहां आपूर्ति सुचारू कर दी, लेकिन पनियाला फीडर से जुडे़ छह गांव में आपूर्ति सुचारू नहीं हो पाई। इन गांव में मंगलवार दोपहर बारह बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू हुई। इस दौरान लोगों को पानी की किल्लत का भी सामना करना पड़ा। एसडीओ रामनगर अश्वनी कुमार ने बताया कि दोपहर के समय इन क्षेत्रों की आपूर्ति को सुचारू कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.