Move to Jagran APP

शराब ठेके के तीन सेल्समैन को बंधक बनाकर लूटा

संवाद सूत्र, कलियर: भगवानपुर-हद्दीवाला मार्ग पर बदमाशों ने मंगलवार की रात शराब ठेके के तीन सेल्समैन

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 04:10 PM (IST)

संवाद सूत्र, कलियर: भगवानपुर-हद्दीवाला मार्ग पर बदमाशों ने मंगलवार की रात शराब ठेके के तीन सेल्समैन को बंधक बनाकर मोटरसाइकिल और 12 हजार की नगदी लूट ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने घंटों काबिंग की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया। 48 घंटे में मोटरसाइकिल लूट की यह दूसरी वारदात है।

loksabha election banner

घटनाक्रम के मुताबिक हद्दीवाला में स्थित शराब की दुकान पर खुशदिल उर्फ सोनू पुत्र महमूद निवासी मंगलौर, रुपेश पुत्र मलखान सिंह निवासी बुग्गावाला और अरुण पुत्र मनीराम निवासी रामपुर थाना बेहट जिला सहारनपुर सेल्समैन हैं। मंगलवार की रात्रि साढे़ नौ बजे वह मारूति कार से दिनभर की बिक्री का पैसा लेकर भगवानपुर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव स्थित ठेके के मैनेजर सुबोध के यहां पहुंचे और रुपया दे दिया। जब वह वापस चलने लगे तो मारूति स्टार्ट नहीं हुई, इस पर सुबोध ने उन्हें अपनी मोटरसाइकिल दे दी, इस पर तीनों हद्दीवाला आ रहे थे, जैसे ही वह भगवानपुर- हद्दीवाला मार्ग पर मसाई गांव के समीप टांडा के पास पहुंचे तो यहां पर सत्संग भवन के समीप बैठे चार बदमाशों ने तीनों को रोक लिया, तीनों के गमछे लेकर उनके हाथ बांध दिये और तीनों के मोबाइल फोन, 12 हजार की नगदी और मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गये। तीनों सेल्समैन किसी तरह से गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कलियर, भगवानपुर और बुग्गावाला थानाध्यक्ष पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे। घंटों बदमाशों की तलाश में काबिंग की गई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया। कलियर के कार्यवाहक एसओ लोकेन्द्र बहुगुणा ने बताया कि तीनों सेल्समैन घटना के संबंध में सही जानकारी नहीं दे रहे है, घटना संदिग्ध लग रही है, फिर भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

दो दिन पहले ही हुई थी कार्रवाई

दो दिन पहले ही बदमाशों ने भगवानपुर-इमलीखेड़ा मार्ग पर हाल्लू मजरा गांव निवासी दारा सिंह की मोटरसाइकिल, नगदी और मोबाइल लूट लिया था। गश्त के दौरान लापरवाही बरते जाने पर एसओ कलियर महेश लखेड़ा को कार्यालय अटैच कर दिया गया जबकि दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.