Move to Jagran APP

वाहन चोर दबोचा, चार बाइक बरामद

संवाद सूत्र, मंगलौर: फर्जी कागजात बनवाकर उन्हें बेचने का काम करने वाला एक वाहन चोर को पुलिस ने दबोच

By Edited By: Published: Tue, 02 Jun 2015 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2015 06:48 PM (IST)
वाहन चोर दबोचा, चार बाइक बरामद

संवाद सूत्र, मंगलौर: फर्जी कागजात बनवाकर उन्हें बेचने का काम करने वाला एक वाहन चोर को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से चार बाइक बरामद हुई।

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि सोमवार को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान संदेह के आधार पर एक युवक को बाइक समेत हिरासत में लिया गया। कागजात पर अंकित बाइक के पंजीकृत नंबर को इंटरनेट पर डालकर जांच करने पर पता चला कि नंबर डिस्कवर बाइक का है जबकि मौके पर मौजूद बाइक दूसरी कंपनी की है। पूछताछ में आरोपी ने नाम नीटू पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम बूढ़पुर थाना झबरेड़ा बताया। पूछताछ में नीटू ने अपने घर से चोरी की एक बाइक बरामद कराते हुए बताया कि वह और उसका साथी बाइक को चोरी करके फर्जी कागजात और नंबर प्लेट लगाने के बाद उन्हें बेचते हैं। आरोपी ने ग्राम झबरेड़ी में साढ़े उनतीस हजार और खुरसाली गांव में 26 हजार दो सौ रुपये में बेची गई एक बाइक को बरामद करा दिया। आरोपी ने अपने साथी का नाम रवींद्र उर्फ कल्लू पुत्र कोम्मा निवासी ग्राम टिकौला कोतवाली मंगलौर बताया। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

फरार आरोपी शातिर चोर

एसपी देहात ने बताया कि फरार आरोपी रविंद्र उर्फ कल्लू शातिर बाइक चोर है और वह पुरकाजी, देवबंद, लक्सर और झबरेड़ा से भी बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। चार माह पहले भी आरोपी देवबंद से चोरी की बाइक के साथ पकड़े जाने पर जेल गया था। पंद्रह दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया है। बताया कि रविंद्र के पकड़े जाने पर अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा होने की उम्मीद है।

उप्र-हरियाणा से चोरी की बाइक

फर्जी कागजात तैयार करके आरोपी नीटू ने बेची गई बाइकों में से बरामद दो बाइकों को मुजफ्फरनगर, एक को सहारनपुर और एक बाइक को हरियाणा से चोरी किया गया था।

बाइक के असली नंबर

आरोपी नीटू की निशानदेही पर बरामद चार मोटरसाइकिलों के असली नंबर यूपी 12 आर 6082, यूपी 12 डब्ल्यू 7937, यूपी 11 एएफ 7950 और एचआर 07 एन 6976 है। सभी बाइकों पर उत्तराखंड के नंबर की प्लेट लगाई गई है। सभी एक ही कंपनी की बाइक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.