Move to Jagran APP

नगला कोयल के डीलर पर गाज, दुकान सस्पेंड

जागरण संवाददाता,रुड़की : खाद्यान्न वितरण में अनियमितता और उपभोक्ताओं से अभद्रता संबंधी शिकायत की जांच

By Edited By: Published: Fri, 27 Mar 2015 08:52 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 08:52 PM (IST)
नगला कोयल के डीलर  पर गाज, दुकान सस्पेंड

जागरण संवाददाता,रुड़की : खाद्यान्न वितरण में अनियमितता और उपभोक्ताओं से अभद्रता संबंधी शिकायत की जांच में पुष्टि पर डीएसओ ने नारसन ब्लॉक के नगला कोयल के डीलर की दुकान सस्पेंड कर दी। इस दुकान से जुड़े उपभोक्ताओं को नारसन खुर्द की दुकान से अटैच किया गया है।

loksabha election banner

नारसन विकास खंड के नगला कोयल के ग्रामीणों ने आठ मार्च को डीएसओ को शिकायती पत्र सौंप बताया था कि गांव का डीलर न ही समय से दुकान खोलता है और न ही तय कोटे के अनुरूप खाद्यान्न बांटता है। विरोध करने पर वह उपभोक्ताओं के साथ गाली गलौच और मारपीट पर उतारू हो जाता है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए डीएसओ राहुल शर्मा ने मामले की जांच एआरओ रुड़की एमएस रावत को सौंपी। इस पर एआरओ ने दस मार्च को शिकायत की जांच की। ग्रामीणों के बयान और जांच में अनियमितता और उपभोक्ताओं से अभद्रता की पुष्टि होने पर शुक्रवार को डीएसओ ने आरोपी राशन डीलर ईलम सिंह की दुकान को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इस दुकान से जुड़े उपभोक्ताओं को नारसन खुर्द स्थित डीलर रेखा की दुकान से अटैच किया गया है। एआरओ रावत ने बताया कि खाद्यान्न वितरण में अनियमितता बर्दाश्त नहीं जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.