Move to Jagran APP

बागेश्वर के इंजीनियर की दून में गोली मारकर हत्या

देहरादून के घंटाघर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2017 08:55 PM (IST)
बागेश्वर के इंजीनियर की दून में गोली मारकर हत्या
बागेश्वर के इंजीनियर की दून में गोली मारकर हत्या

देहरादून, [जेएनएन]: नोएडा में कार्यरत बागेश्वर निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की देहरादून में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव सोमवार सुबह धारा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर न्यू एम्पायर सिनेमा हॉल के पास मिला। उसकी पहचान यतीन वर्मा (27) पुत्र बसंत लाल निवासी तल्लाकत्यूड़ बागेश्वर के रूप में हुई। वह नोएडा की एक कंपनी में जॉब करता था। हत्या के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया। यतीन के पिता की बागेश्वर में ज्वेलरी की दुकान है।

loksabha election banner

यतीन 14 नवंबर को किसी काम से देहरादून आया था। यहां वह राजपुर रोड स्थित कंफर्ट लॉज में ठहरा। बताया गया कि अगले दिन यानि 15 नवंबर को वह लॉज से चला गया था। आशंका जताई जा रही है कि यतीन की हत्या कहीं और की गई और शव यहां डाला गया। मौके पर संघर्ष या छटपटाने के कोई निशान नहीं मिले हैं। इससे यही अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस कंफर्ट लॉज में पिछले दो सप्ताह से ठहरे लोगों की डिटेल निकलवा रही है। यतीन के परिजनों के देर रात देहरादून पहुंचने की संभावना है।

घटनाक्रम के अनुसार सोमवार पौ फटते ही न्यू एम्पायर सिनेमा हॉल के पास खून से लथपथ एक युवक का शव पड़े होने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी धारा चौकी पुलिस को दी, मगर पुलिस पहले किसी शराबी या भिखारी का शव होने की बात कहकर टालमटोल करती रही। लेकिन जब लोगों ने बताया कि युवक कुछ दिन पहले पास के एक लॉज में ठहरा था, तब पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के कपड़ों की तलाशी लेने पर जेब से उसका आधार कार्ड मिला। इसके आधार पर उसकी पहचान हुई। 

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कंफर्ट लॉज के रजिस्टर से पता चला कि यतीन 14 नवंबर की रात 9.40 बजे यहां आया था और अगले दिन 11.15 बजे कहीं चला गया। इस दौरान उसके साथ कुछ लोग और भी थे, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। यतीन ने रजिस्टर में अपना जो मोबाइल नंबर लिखा है, परिजनों के मुताबिक यतीन उसका पिछले छह महीने से उपयोग नहीं कर रहा था। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। परिजनों से यतीन के अन्य मोबाइल नंबरों का पता लगाकर उनकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। डीआइजी पुष्पक ज्योति ने बताया कि सभी पहलुओं से प्रकरण की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हर्ष फायरिंग में किशोरी को लगी गोली, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, दो युवक घायल

यह भी पढ़ें: बगीचे के विवाद में रामनगर में युवक को गोली मारी, मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.