Move to Jagran APP

मसूरी में परिवार समेत ठहरे हैं सचिन, सर्दी के चलते घर में कैद

सचिन तेंदुलकर अपने पारिवारिक मित्र संजय नारंग के ढहलिया बैंक परिसर में ठहरे हुए हैं। भीषण ठंड के कारण तीसरे दिन भी घर में ही रहने को मजबूर रहे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 13 Jan 2017 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2017 06:45 AM (IST)
मसूरी में परिवार समेत ठहरे हैं सचिन, सर्दी के चलते घर में कैद
मसूरी में परिवार समेत ठहरे हैं सचिन, सर्दी के चलते घर में कैद

मसूरी, [जेएनएन]: पहाड़ों की रानी में बर्फबारी के बाद ठंड अपने चरम पर है। सर्दी के सितम के कारण मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी ढहलिया बैंक परिसर से बाहर नहीं निकल रहे। मसूरी पहुंचने के बाद तीसरे दिन भी सचिन ने अपना ज्यादातर समय घर में ही बिताया।

loksabha election banner

अपने पारिवारिक मित्र संजय नारंग के ढहलिया बैंक परिसर में ठहरे सचिन भीषण ठंड के कारण तीसरे दिन भी घर में ही रहने को मजबूर रहे। जबकि उनके प्रशंसक ढहलिया बैंक के गेट, सिस्टर बाजार तिराहे और चार दुकान पर उनका दिनभर इंतजार करते रहे। चार दुकान के रेस्तरां व्यवसायी विपिन कुमार ने बताया कि यहां दिनभर सचिन के प्रशंसक उनका इंतजार करते रहे, लेकिन देर शाम तक सचिन के न आने पर मायूस होकर लौट गए।

यह भी पढ़ें:-विराट, अनुष्का, अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी मुंबई लौटे

बुधवार को देर शाम हुए हिमपात के बाद रात को पाला गिरने से मसूरी का तापमान शून्य से नीचे पहुंच गया। उसके ऊपर सर्द हवाओं ने ठिठुरन और बढ़ा दी। गुरुवार को दिन के समय धूप निकलने के बावजूद सर्दी में कोई कमी नहीं आई और दिनभर शीत हवाओं का प्रकोप भी जारी रहा। सचिन ने भी ढहलिया बैंक से बाहर नहीं निकले। लंढौर कैंट एरिया में बुधवार शाम को लगभग तीन से चार इंच का हिमपात हुआ।

यह भी पढ़ें:-नए साल पर अनुष्का शर्मा ने वीडियो के जरिए दिया फैंस को संदेश

सचिन तेंदुलकर तीन दिन पहले सपरिवार मसूरी पहुंचे और यहां पर लंढौर कैंट एरिया के पूर्वी छोर पर स्थित अपने मित्र संजय नारंग के ढहलिया बैंक परिसर में ठहरे हैं। प्रशंसकों को उम्मीद है कि जल्द सचिन मसूरी की सड़कों पर घूमते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: मसूरी की बर्फीली वादियों ने किया सचिन का स्वागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.