PreviousNext

महाभारत के अर्जुन के दिल में देहरादून की खास जगह

Publish Date:Tue, 12 Sep 2017 07:26 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 04:00 AM (IST)
महाभारत के अर्जुन के दिल में देहरादून की खास जगहमहाभारत के अर्जुन के दिल में देहरादून की खास जगह
अभिनेता फिरोज खान ने कहा कि देहरादून में जो शांति की अनुभूति होती है, वह दुनिया में और कहीं नहीं। यही कारण है कि देहरादून प्रेम उन्हें यहां खींच लाता है।

देहरादून, [जेएनएन]: महाभारत के अर्जुन के दिल में देहरादून की खास जगह है। अर्जुन कहते हैं कि देहरादून में जो शांति की अनुभूति होती है, वह दुनिया में और कहीं नहीं। यही कारण है कि देहरादून प्रेम उन्हें यहां खींच लाता है। हम बात कर रहे हैं महाभारत में अर्जुन का शानदार किरदार निभा चुके अभिनेता फिरोज खान की। जो आज भी लोगों के दिलों में महाभारत के अर्जुन के रुप में राज करते हैं। 

 देहरादून पहुंचे फिल्म अभिनेता फिरोज खान मंगलवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से मुखातिब हुए। वार्ता में उन्होंने  देहरादून से अपने लगाव को बयां करते हुए कहा किवह भले ही मुंबई में रहते हैं, लेकिन उनका दिल में देहरादून बसता है। उन्होंने दुनियभर में भ्रमण किया है, लेकिन देहरादून में जो प्यार और शांति की अनुभूति होती है, ऐसी बात कहीं और महसूस नहीं की। 

उन्होंने अपने शुरु से लेकर अभी तक के फिल्म कैरियर को शानदार बताते हुए कहा कि मेरी सभी फिल्में शानदार रहीं। एक भी फिल्म ऐसी नहीं जो बी-ग्रेड रही हो। उन्होंने माना कि आज भी दर्शक उन्हें महाभारत के अर्जुन के रुप में याद करते हैं। 

 मैं बोलता नहीं,काम करता हूं

अभिनेता फिरोज खान ने बताया कि वह देहरादून की एक्टिंग की प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देना चाहते हैं। इसके लिए वह मुख्यमंत्री से वार्ता भी करेंगे। कहा कि जिस प्रकार अन्य फिल्म हस्तियां प्रतिभाओं को बढ़ाना देने की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन वह उनमें से नहीं। कहा कि वह देहरादून में ईमानदारी से काम करेंगे। इनमें एक्टिंग, डांस, सिंगिंग व क्रिएटिविटी शामिल होगी।

 यह भी पढ़ें: केदारनाथ आपदा पर बन रही फिल्म, सुशांत और सारा अली खान आएंगे नज़र

यह भी पढ़ें: 'केदारनाथ' फिल्म में आस्था के दर्शन, रोमांच की अनुभूति

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Experiencing peace in Dehradun(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

महिला ने थाने में सिपाही के जड़े थप्पड़, खुद को बताया अधिकारीउत्‍तराखंड: 36 घंटे में अमित शाह की होंगी 21 बैठकें
यह भी देखें