Move to Jagran APP

सलमान की ट्यूबलाइट जली और खूब चली

जागरण संवाददाता, देहरादून: सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'ट्यूबलाइट' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उ

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 01:00 AM (IST)
सलमान की ट्यूबलाइट जली और खूब चली
सलमान की ट्यूबलाइट जली और खूब चली

जागरण संवाददाता, देहरादून: सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'ट्यूबलाइट' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। निर्देशक कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी ने एक बार फिर दर्शकों को निराश नहीं किया है। मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने आए लोगों का कहना था कि कबीर खान और सलमान खान ने 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसे सुपर हिट मूवी दी हैं और 'ट्यूबलाइट' इस कारवां को आगे बढ़ाता है। सलमान खान ने फिल्म में अच्छा काम किया है। कबीर खान ने अधिकांश फिल्में सैनिकों को केंद्र में रखकर बनाई हैं और ट्यूबलाइट भी इसी कड़ी का हिस्सा है। पहाड़ की पृष्ठभूमि होने के कारण लोगों ने फिल्म से जुड़ाव जरूर महसूस हुआ। जौनसार के जुबिन नौटियाल का गाया गीत 'तिनका-तिनका दिल मेरा' और कुमाऊं के देव नेगी का 'नाच मेरी जान' ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। गढ़वाल के बृजेंद्र काला की भूमिका ने भी लोगों को रोमांचित करने का काम किया है।

loksabha election banner

-----------------

सलमान खान हर बार की तरह बेहतर लगे हैं। सलमान खान मेरे फेवरेट हैं। मैं सलमान की मूवी देखने के लिए ही यहां आई थीं। उन्होंने हर बार की तरह बेहतर काम किया है।

आयुषि, देहरादून

---------------

फिल्म में भारत-चीन युद्ध के बारे में दिखाया गया है। सैनिकों की मूवी मुझे काफी पसंद है और उसमें सलमान खान हो तो फिर बात ही किया है। मुझे तो फिल्म अच्छी लगी।

अंकित नागी, देहरादून

---------------

सलमान खान ने तो फिल्म में बेहतर काम किया है, लेकिन कहानी कमजोर होने के कारण मजा नहीं आया। उम्मीद थी कि काफी समय बाद यह मूवी आई है तो बेहतर होगी, लेकिन मेरी उम्मीद टूट गई।

रविंद्र रौतेला, देहरादून

---------------

फिल्म अच्छी है। काफी मजा आया। सलमान खान ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। काफी टाइम बाद एक अच्छी मूवी देखने को मिली। मुझे काफी मजा आया।

मिखिल डोशाल

-------------------

फिल्म में भारत-चीन सीमा से जुड़ा कुमाऊं का एक छोटा से गांव दिखाया गया है। फिल्म की लोकेशन काफी अच्छी है। कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी ने काफी बेहतर काम किया है।

शक्ति सिंह, देहरादून

-------------

फिल्म के सभी गाने बहुत अच्छे हैं। जुबिन नौटियाल और देव नेगी दोनों उत्तराखंड के हैं। दोनों ने काफी अच्छा काम किया है। साथ ही, फिल्म में पहाड़ की लोकेशन भी दिखाई गई है।

उज्जवल तोमर, देहरादून

----------

सलमान खान मेरे फेवरेट हीरो हैं। मैं उनकी लगभग हर फिल्म देखती हूं। सलमान ने इस फिल्म में भी बेहतर काम किया है। फिल्म में उत्तराखंड के कलाकारों का होना भी सुकून देता है।

उन्नति, देहरादून

----------

सलमान खान से बहुत उम्मीद थी। हमें उम्मीद थी कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की तरह ही बेहतर होगी, लेकिन फिल्म ने निराश किया है। एक बार से ज्यादा फिल्म नहीं देख सकते हैं।

भरत बोरा, रायपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.