Move to Jagran APP

पैसिफिक माल को हरा उत्तराखंड टाइगर्स अंतिम चार में

जागरण संवाददाता, देहरादून: उत्तराखंड टाइगर्स ने पैसिफिक माल को 44 रन से शिकस्त देकर द प्रेसीडेंट कप

By Edited By: Published: Thu, 29 Jan 2015 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jan 2015 07:31 PM (IST)
पैसिफिक माल को हरा उत्तराखंड टाइगर्स अंतिम चार में

जागरण संवाददाता, देहरादून: उत्तराखंड टाइगर्स ने पैसिफिक माल को 44 रन से शिकस्त देकर द प्रेसीडेंट कप क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतिम चार में प्रवेश किया। वहीं, दूसरे मुकाबले में यूपीसीएल ने पेयजल को 12 रन से हराया।

loksabha election banner

गुरुवार को कसीगा स्कूल में प्रतियोगिता का पहला मैच उत्तराखंड टाइगर्स और पैसिफिक माल के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड टाइगर्स ने 12 ओवर में चार विकेट खोकर 100 रन बनाए। उत्तराखंड टाइगर्स की ओर से मुकेश ने 22, धर्मेद्र ने 28 और अंशुल डांगी ने चार रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पैसिफिक माल की पूरी टीम 12वें ओवर में 56 रन पर सिमट गई और उसे 44 रन से हार का सामना करना पड़ा। उत्तराखंड टाइगर्स की ओर से धर्मेद्र, अजय और शिवा ने दो-दो विकेट लिए। दूसरा मैच पेयजल और यूपीसीएल के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए यूपीसीएल ने दीपक (38) और हन्नी (16) की बदौलत 12 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 85 रन का स्कोर खड़ा किया। पेयजल की ओर से कार्तिक ने तीन विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेयजल की टीम निर्धारित ओवरों में 73 रन ही जुटा पाई और उसे 12 रन से हार का सामना करना पड़ा। यूपीसीएल के गेंदबाज अक्षय, संजय और आशीष ने दो-दो विकेट चटकाए। मैच प्रारंभ होने से पूर्व देहरादून प्रीमियर लीग के कमिश्नर आजाद अली ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। प्रतियोगिता के आयोजक जावेद भंट्ट ने बताया कि आज प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.