Move to Jagran APP

भृंगुराज के तेज शतक से खालसा अकेडमी विजयी

By Edited By: Published: Tue, 23 Sep 2014 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 23 Sep 2014 07:00 PM (IST)
भृंगुराज के तेज शतक से खालसा  अकेडमी विजयी

देहरादून: कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट अकेडमी के मैदान पर खेली जा रही वीसी जैन क्रिकेट प्रतियोगिता में खालसा क्रिकेट अकेडमी ने भृंगुराज के धूआंधार (117) शतक की बदौलत नेस्टर क्रिकेट क्लब को 103 रन से करारी शिकस्त दे दी।

loksabha election banner

मंगलवार को खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी खालसा क्रिकेट अकेडमी ने निर्धारित ओंवरों में 6 विकेट खोकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया। खालसा की ओर से भृंगुराज ने 62 गेंदों पर 5 छक्के और 13 चौके की मदद से 117 रनों की आकर्षक पारी खेली। इसके अलावा भरत ने 23 और नितिन ने 14 रनों का योगदान दिया। नेस्टर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज गुरप्रीत ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेस्टर क्लब की पूरी टीम मात्र 96 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। नेस्टर क्लब की ओर से रवि ने 27 और आशीष ने 32 रनों का योगदान दिया। खालसा क्रिकेट अकेडमी के गेंदबाज नीरज ने 4 और भरत ने 2 विकेट चटकाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.