Move to Jagran APP

अनुपस्थित तीन ईई को प्रतिकूल प्रविष्टि

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : जिलाधिकारी आशीष जोशी ने बैठक में अनुपस्थिति पर पीएमजेएसवाइ, लोनिवि व जल संस

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 01:01 AM (IST)
अनुपस्थित तीन ईई को प्रतिकूल प्रविष्टि
अनुपस्थित तीन ईई को प्रतिकूल प्रविष्टि

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : जिलाधिकारी आशीष जोशी ने बैठक में अनुपस्थिति पर पीएमजेएसवाइ, लोनिवि व जल संस्थान के अधिशासी अभियंता को प्रतिकूल प्रविष्टि दी। वह मंगलवार को विभिन्न स्तरों एवं समाचार पत्रों के माध्यम से प्राप्त जन शिकायतों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिकायतों पर प्रत्येक 20 दिन में वह स्वयं विभागवार समीक्षा करेंगे। इसलिए आने वाली बैठक में अधिकारी पूरी तैयारी के साथ उपस्थित हों।

loksabha election banner

जन शिकायतों को लेकर कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में पीएमजेएसवाइ पोखरी, लोनिवि गौचर व जल संस्थान कर्णप्रयाग के अधिकारियों की अनुपस्थिति के कारण इन विभागों की शिकायतों पर चर्चा नहीं हो पाई। उन्होंने पगना में स्वास्थ्य, शिक्षा व मोटरमार्ग, बामणी गांव में अलकनंदा नदी से हो रहे कटाव, घाट उस्तोली मोटर मार्ग पर घरों के अंदर मलबा घुसने की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय घाट में गुणवत्तापरक भोजन न मिलने की शिकायत पर फूड सैंपल लेकर प्रयोगशाला भेजने को कहा। राइंका वाण में जुलाई प्रथम सप्ताह तक शिक्षकों की तैनाती सुनिश्चित करने को कहा। गैरसैंण में बिजली आपूर्ति सुचारू न होने की शिकायत पर ऊर्जा निगम को कार्रवाई करने के लिए कहा। वृद्धा अशक्त आवास गृह गोपेश्वर में तैनात रसोइये को मानदेय न मिलने की शिकायत पर समाज कल्याण विभाग को कार्रवाई करने के लिए कहा। दोगड़ी पेयजल योजना का निर्माण पूरा न होने की शिकायत पर पेयजल निगम के एई ने बताया कि मेन सप्लाई, स्त्रोत व जलाशय निर्माण कार्यसमिति ने पूरा कर लिया है। एक माह के भीतर पेयजल आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। गो¨वदघाट में शौचालयों पर ताले लगे होने की शिकायत पर बताया गया कि शौचालय गुरुद्वारा ट्रस्ट को हस्तांतरित करने के बाद सुचारु कर दिए गए हैं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी विनोद गोस्वामी, एसडीएम योगेंद्र ¨सह, सीएमओ डॉ. दिनेश सेमवाल समेत कई अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.