PreviousNext

नदी में डूबा किशोर, साथियों ने छिपा दिए मोबाइल और कपड़े

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 11:56 AM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 02:10 AM (IST)
नदी में डूबा किशोर, साथियों ने छिपा दिए मोबाइल और कपड़ेनदी में डूबा किशोर, साथियों ने छिपा दिए मोबाइल और कपड़े
रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर कुछ युवकों के साथ कोसी नदी में नहाने गया किशोर नदी के भंवर में डूब गया। हादसे से घरबाए किशोर के साथियों ने उसके कपड़े और मोबाइल भी छिपा दिया।

रानीखेत, [जेएनएन]: रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर कुछ युवकों के साथ कोसी नदी में नहाने गया किशोर नदी के भंवर में डूब गया। करीब 24 घंटे बाद उसका शव बरामद कर लिया गया है। हादसे से घरबाए किशोर के साथियों ने उसके कपड़े और मोबाइल भी छिपा दिया और किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। 

अंतरजनपदीय सीमा पर भुजान क्षेत्र में ऑटोमोबाइल की दुकान में काम करने वाला आमिर अहमद (15) पुत्र जमीर अहमद निवासी स्वार, रामपुर (उत्तर प्रदेश) आसपास ही काम करने वाले सूरज शर्मा, मो. आसिफ व कफिन अहमद के साथ स्टेट हाईवे से कुछ दूर कोसी नदी में नहाने गया था। 

इस दौरान जानलेवा भंवर से अनजान आमिर उस ओर बढा जहां पानी शांत, लेकिन गहराई ज्यादा है। उसी में वह डूबता चला गया। साथ ले गए तीनों युवक घबरा गए। उन्होंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। वापस लौटते वक्त नदी में डूबे किशोर के कपड़े व मोबाइल भी छुपा दिया। देर शाम तक जब आमिर वापस नहीं लौटा तो ऑटोमोबाइल स्वामी को चिंता सताने लगी। 

उसने आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ की तो पता लगा कि बालक तीन युवकों के साथ कोसी नदी में नहाने गया था। सूचना राजस्व पुलिस को दी गई। सख्ती से पूछताछ के बाद तीनों युवकों ने बालक के डूबने की बात स्वीकारी। तब आमिर की नदी में तलाश शुरू की गई। 

यह भी पढ़ें: रामनगर में कोसी नदी में डूबे किशोर का शव बरामद

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में शव यात्रा में गया युवक सरयू नदी में डूबा

यह भी पढ़ें: छात्रा को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, फिसला पैर और हुआ ये अंजाम

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Teenager drown in Kosi River(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अब कोसी घाटी का किसान लामबंदजीएसटी के वर्तमान स्वरूप का होगा विरोध
यह भी देखें