Move to Jagran APP

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दो दिनी प्रवास पर पहुंचे वाराणसी

मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के मौके पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मौजूद रहेंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 06:26 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दो दिनी प्रवास पर पहुंचे वाराणसी

वाराणसी (जेएनएन)। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार शुक्रवार को सायंकाल 5:05 बजे राजकीय विमान द्वारा गोरखपुर से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे। हालांकि पहले वे 4:45 बजे आने वाले थे लेकिन पन्द्रह मिनट की देरी से आये। हवाईअड्डे पर जनपद के आलाधिकारियों के साथ बीजेपी के नेताओ ने उनकी मौके पर अगवानी की।

loksabha election banner

इसके बाद 5:13 बजे हवाईअड्डे से सड़क मार्ग से शहर प्रस्थान कर गए। ज्ञात हो कि सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिनी वाराणसी प्रवास पर हैं। आज वे शाम आठ बजे कटिंग मेमोरियल मैदान में केंद्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियों पर लगी प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद शाम को एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद सर्किट हाउस में संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद नगर के 225 गणमान्य लोगों के साथ रात्रिभोज करेंगे।

वहीं दूसरी ओर सीएम के पहुंचने के बाद हवाई अड्डे के एप्रन से बाहर वीवीआईपी गेट संख्या तीन से उनके निकलने की सूचना के बाद परिसर में मौजूद दर्जनों युवक बैरिकेटिंग तोड़कर उनके पास पहुंच गए और सेल्फी लेने के लिए आपाधापी करने लगे जिस पर फोर्स ने उनको फटकार लगाते हुए भगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.