Move to Jagran APP

पैनल के लिए जोड़-तोड़ शुरू

वाराणसी : संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में नामांकन के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। तमाम प्र

By Edited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 01:49 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 01:49 AM (IST)
पैनल के लिए जोड़-तोड़ शुरू

वाराणसी : संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में नामांकन के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। तमाम प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। वहीं पैनल बनाने के लिए जोड़-तोड़ जारी है। हालांकि राष्ट्रीय छात्र संगठन ने अपना पैनल घोषित कर दिया है। कुछ और संगठन पैनल बनाने में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 16 दिसंबर को होना है। 11 दिसंबर को सुबह 11 बजे से तीसरे पहर तीन बजे तक पर्चा वापस लिए जा सकते हैं। विभिन्न पदों पर कई प्रत्याशियों का पर्चा वापस लिया जाना तय माना जा रहा है। दरअसल एक छात्र ने कई पदों पर पर्चा दाखिल किया गया। ऐसे में कौन किस पद पर दावेदारी करेगा। इसे लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो रही है। ऐसे में पर्चा वापस लेने के लिए कुछ प्रत्याशियों का मान-मनौव्वल भी जारी है।

एमएड के छात्रों का नाम सूची से गायब

एमएड के छात्रों ने आरोप लगाया कि उनका नाम मतदाता सूची से गायब है। उन्होंने इस पर आपत्ति भी जताई है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि एमएड का सत्र विलंबित होने के कारण सूची में उनका नाम दर्ज नहीं किया गया है। दूसरी ओर निर्वाचनाधिकारी प्रो. हेतराम कछवाह ने बताया कि छात्र कल्याण संकाय से प्राप्त सूची के आधार पर मतदाता सूची प्रकाशित की गई थी। इतना ही नहीं छात्रों को आपत्ति दर्ज कराने का भी समय दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.