Move to Jagran APP

मायावती आई-गई, एयरपोर्ट पर रहा सन्नाटा

वाराणसी : बसपा अध्यक्ष मायावती चार्टर विमान से रविवार को दोपहर 11.55 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 02:03 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 02:03 AM (IST)
मायावती आई-गई, एयरपोर्ट पर रहा सन्नाटा

वाराणसी : बसपा अध्यक्ष मायावती चार्टर विमान से रविवार को दोपहर 11.55 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचीं। विमान से उतरने के बाद एप्रन पर पहले से ही खड़े हेलीकाप्टर में बैठीं और 12.10 बजे आजमगढ़ आइटीआइ पार्क में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रस्थान कर गई। इसके बाद आजमगढ़ से 2.25 बजे हवाईअड्डे पर पहुंचीं। यहां से 2.45 बजे चार्टर विमान से लखनऊ चली गई, उनके साथ सतीश चंद्र मिश्रा भी रहे।

loksabha election banner

इस दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि हवाईअड्डे पर बसपा के एक भी नेता दिखाई नहीं दिए, जबकि अन्य पार्टियों के बड़े नेताओं के आगमन के दौरान जनपद के दर्जनों नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहले से ही हवाईअड्डे पर डटे रहते हैं। कार्यकर्ता सेल्फी खींचने में परेशान रहते हैं। वहीं मायावती के आगमन के दौरान हवाईअड्डा सूना-सूना रहता है। इस बारे में कुछ लोगों ने यह भी बताया कि आजमगढ़ में कार्यक्रम था। सभी नेता और कार्यकर्ता वहां चले गए थे और वहां भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी।

वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं की मानें तो बसपा में यही अनुशासन है और पहले भी कभी उनके स्वागत में हवाईअड्डे पर ज्यादा भीड़ एकत्र नहीं हुई, क्योंकि बिहार चुनाव प्रचार के समय भी मायावती का बाबतपुर हवाईअड्डे से ही आवागमन हुआ था और उस समय भी ऐसा ही हाल था।

मायावती के आगमन पर हवाईअड्डे पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम थे। ख़ुफिया एजेंसिया, फायर ब्रिगेड, और डॉग स्क्वॉड सहित अन्य अधिकारी भी तैनात रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.