Move to Jagran APP

पार्क में लगाया झाडू, दिया सफाई का संदेश

जागरण संवाददाता, वाराणसी : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा मानस स्पोर्टिंग क्लब के सदस्यों ने दुर

By Edited By: Published: Sun, 07 Feb 2016 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2016 07:40 PM (IST)
पार्क में लगाया झाडू, दिया सफाई का संदेश

जागरण संवाददाता, वाराणसी : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा मानस स्पोर्टिंग क्लब के सदस्यों ने दुर्गाकुंड स्थित आनंद पार्क की झाडू लगा कर सफाई की। पार्क में जो पौधे थे उनमें पानी डाला, साथ में पौधे भी लगाए। पर्यावरण संरक्षण को पौधों की देखभाल करने तथा पार्क में गंदगी न फैलाने के लिए क्षेत्रीय नागरिकों से अपील की। पार्क में सफाई होता देख आसपास धूप सेंक रहे लोग भी सफाई में मदद करने पहुंच गए।

loksabha election banner

पार्टी कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय लोगों के साथ पार्क व आसपास की सड़कों को भी साफ किया। इसके बाद पार्क के बाहर दुकानदारों से मिलकर पार्क के आसपास कूड़ा न डालने तथा दूसरों को भी सफाई के लिए जागरूक करने की अपील की। आप कार्यकर्ता अखिलेश पांडेय ने पार्कों की बदहाली के लिए नगर निगम को जिम्मेदार बताया। कहा कि पार्कों में नियमित सफाई व पौधों की देखभाल न होने के कारण पार्क बदहाल स्थिति में पहुंच गए हैं। मानस स्पोर्टिग क्लब के नरेश शर्मा ने कहा कि जब तक क्षेत्रीय लोग जागरूक नहीं होंगे पार्कों की स्थिति नहीं सुधरेगी। नगर निगम से पार्क में नियमित सफाई, कूड़ा उठान व पौधरोपण कराने की मांग की गई। सफाई करने वालों में राहुल सिंह, स्वतंत्र सिंह, सोमा सिंह, श्यामजी तिवारी, रोहित शर्मा, विश्वास पांडेय, रवि कुमार, राज वर्मा, प्रेम शीला पटेल, मधु भारती, राहुल, संदीप आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.