Move to Jagran APP

बैंक के भीतर से उचक्का ले उड़ा 31 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, वाराणसी : उन्होंने अपने बेटे की फीस जमा करने के लिए पति की कमाई से रकम बचाई थी ल

By Edited By: Published: Wed, 17 Dec 2014 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 17 Dec 2014 11:43 PM (IST)
बैंक के भीतर से उचक्का ले उड़ा 31 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, वाराणसी : उन्होंने अपने बेटे की फीस जमा करने के लिए पति की कमाई से रकम बचाई थी लेकिन उस उचक्के ने एक झटके में रकम उड़ा दी। पति देश के दुश्मनों से मोर्चा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के किस्तवाड़ा में हाड़ कंपाती ठंड में ड्यूटी पर हैं।

loksabha election banner

छावनी क्षेत्र स्थित एक बैंक में बुधवार को दिन में रुपये जमा कराने पहुंची फुलवरिया की रीता सिंह के पास से बैंक के अंदर मौजूद उचक्के ने 31 हजार रुपये उड़ा दिए। सीआरपीएफ में तैनात रवींद्रनाथ सिंह किस्तवाड़ा में तैनात हैं और उनकी पत्‍‌नी रीता फुलवरिया में रहती हैं जबकि बेटा नोएडा में पढ़ रहा है। बेटे के स्कूल की फीस जमा कराने के लिए अस्सी हजार रुपये लेकर रीता सिंह दिन में बैंक पहुंची बेटे के खाते में जमा कराने के लिए। पचास हजार से अधिक रकम होने के कारण बैंक ने नियमों का हवाला देते हुए पैन कार्ड मांगा। रीता सिंह पैन कार्ड नहीं लाई थी। अन्य माध्यम से रुपये भेजने की उधेड़बुन में वह लाइन से हटकर एक तरफ बढ़ीं कि उनके ठीक पीछे मौजूद युवक उनके पास आया और मदद की पेशकश करते हुए बात शुरू कर दी। इस बीच उसने रुपयों को क्रम से रखने की बात कहते हुए रीता सिंह के हाथ से रुपये ले लिए। इस दौरान नजर बचाते हुए उसने 80 हजार रुपये में 31 हजार रुपये निकाल लिए। रुपये उनके हाथों में थमाने के बाद युवक तेजी से बैंक से बाहर निकल गया। युवक को तेजी से निकलते देख रीता सिंह को शक हुआ तो उन्होंने दोबारा रकम गिनी। 31 हजार रुपये कम मिले तो उन्होंने शोर मचाया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। बैंक में लगे सीसी कैमरे की मदद से रीता सिंह ने युवक की पहचान कराई। इंस्पेक्टर कैंट विपिन राय ने बताया सीसी कैमरे में युवक की शिनाख्त हो गई है। युवक की तस्वीर निकलवाई जा रही है। फोटो हाथ लगते ही उसकी गिरफ्तारी का प्रयास होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.