Move to Jagran APP

चार घंटे का ब्लाक लेने से घंटों खड़ी रहीं 12 ट्रेनें

जागरण संवाददाता, उन्नाव: जर्जर जर्जर रेलवे लाइनों के चलते मुश्किलों में नजर आ रहे विभाग इन दिनों लाइ

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 01:01 AM (IST)
चार घंटे का ब्लाक लेने से घंटों खड़ी रहीं 12 ट्रेनें
चार घंटे का ब्लाक लेने से घंटों खड़ी रहीं 12 ट्रेनें

जागरण संवाददाता, उन्नाव: जर्जर जर्जर रेलवे लाइनों के चलते मुश्किलों में नजर आ रहे विभाग इन दिनों लाइनों की मरम्मत करने में जुटी है। रविवार को सोनिक से अजगैन के बीच डाउन ट्रैक पर पटरियों की मरम्मत के लिए चार घंटे का ब्लाक अपराह्न चार बजे से आठ बजे तक लिया गया। इस बीच वरुणा, प्रतापगढ़ इंटरसिटी, टाटा छपरा समेत एक दर्जन ट्रेनें कानपुर से उन्नाव रेलवे स्टेशन के बीच घंटों तक खड़ी रही। इस बीच यात्रियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

शनिवार को सोनिक रेलवे स्टेशन से कुछ आगे रेलवे लाइन में आये फ्रैक्चर के कारण रेल यातायात प्रभावित रहा। यह क्रम रविवार को भी रहा। सोनिक से अजगैन के बीच एक बार फिर रेलवे लाइन के डाउन ट्रैक पर अपराह्न चार बजे से आठ बजे तक का ब्लाक लिया गया। इस बीच ट्रेनों का आवागमन ठप रहा। वरुणा, टाटा छपरा, प्रतापगढ़ इंटरसिटी, ग्वालियर बरौनी, मेमू, एलकेएम समेत एक दर्जन एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनें शुक्लागंज, मगरवारा और उन्नाव रेलवे स्टेशन पर घंटों तक खड़ी रहा। रात लगभग सवा आठ बजे वरुणा एक्सप्रेस को रवाना करने के साथ ही रेल यातायात का संचालन शुरू हुआ। इस बीच यात्रियों को जहां काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। साथ ही दर्जन भर ट्रेने अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से चली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.