Move to Jagran APP

बेरहमी से पीटा, जीभ काटी और फिर युवक को जिंदा जला दिया

उन्नाव के गंगाघाट क्षेत्र के चंपापुरवा में एक युवक की जुबान काटने के बाद उसे जिंदा जलाकर मार दिया गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 11:13 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 09:04 PM (IST)
बेरहमी से पीटा, जीभ काटी और फिर युवक को जिंदा जला दिया

उन्नाव (जेएनएन)। गंगाघाट थाना क्षेत्र के मनसुखखेड़ा चंपापुरवा इलाके में एक युवक की जुबान काटने के बाद उसे जिंदा जलाकर मार देने की घटना से सनसनी फैल गई है। मृत युवक की मां ने पड़ोस की महिला और उसके पति पर बेटे को जलाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि महिला ने पहले बेटे पर डोरे डालकर उसे अपने जाल में फंसाया, पति के जानने पर उसकी रजामंदी से युवक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा फिर उसकी जुबान काटकर उसे आग लगा दी। हालांकि मां के आरोपों पर गांव के लोगों की कुछ और ही प्रतिक्रिया रही। एसओ ने घटना की जांच की बात कही है।

loksabha election banner

ऐसै रहा घटनाक्रम

मनसुखखेड़ा चंपापुरवा के रहने वाले सुरेश को उसकी मां श्यामा देवी रात शत प्रतिशत जली अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंची। सुरेश की जुबान भी कटी थी। डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। मां श्यामा का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने बेटे को प्रेम जाल में फंसाया। गुरुवार रात महिला के बुलाने पर बेटा उसके दरवाजे पहुंचा तो पति की मदद से महिला ने उसे अंदर खींच लिया और लाठी-डंडों से पीटने के बाद उसकी जुबान काटी और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। आग की लपटों से घिरा सुरेश चिल्लाता हुआ घर की ओर भागा। किसी तरह आग पर काबू पा उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

जांच की बात कह चलता किया

मां ने बताया कि रात में ही वह शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची पर पुलिस ने उसकी बात को अनसुना कर जांच की बात कह चलता कर दिया। मौका पाकर आरोपी फरार हो गए। उधर पड़ोसी दंपती पर लगे आरोपों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं। पुलिस ने घटना को आत्महत्या से जोड़ते हुए जांच शुरू की है। एसओ केके यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जो भी सच्चाई सामने आएगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

शव घर आते ही मचा कोहराम

मृतक का शव जैसे ही घर पर लाया गया। घर में कोहराम मच गया। मृतक की मां श्यामा देवी व उसकी बहन शकुंतला का रो-रो कर बुराहाल था। शाम के समय उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.