Move to Jagran APP

बंद घर पर चोरों का धावा, ले गए लाखों का माल

बांगरमऊ, संवाद सहयोगी: बेटे की मार्ग दुर्घटना में हुई मौत के बाद गांव के गए परिवार को चोरों ने दोहर

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 07:17 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 07:17 PM (IST)

बांगरमऊ, संवाद सहयोगी: बेटे की मार्ग दुर्घटना में हुई मौत के बाद गांव के गए परिवार को चोरों ने दोहरा गम दे दिया। चोरों ने बंद घर का फायदा उठाते हुए लाखों की नकदी व जेवरात पार कर दिए। सुबह पड़ोसी से सूचना मिलने पर परिजनों को जानकारी हुई।

loksabha election banner

ग्राम बेहटा मुजावर निवासी धीरेंद्र ¨सह उर्फ गुड्डू के संडीला रोड पर नौनिहाल गंज में रहते हैं। शनिवार को उनका इकलौता पुत्र अमित उर्फ राहुल ¨सह बहनों से राखी बंधवाने के लिए गांव जा रहा था। रास्ते में रेलवे क्रा¨सग पर बस से गिर जाने से उसकी मौत हो गई। इससे धीरेंद्र भी परिवार के साथ घर में ताला डालकर गांव चले गए। इसका फायदा उठाते हुए चोर उनके बंद घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। परिजनों के अनुसार चोर लाकर में रखी लगभग ढाई किलो चांदी व सीमेंट एजेंसी के रखे पांच लाख रुपये ले गए। जेवर नगदी सहित लगभग 25 लाख रुपये का सामान चोर बीन ले गए। घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब उनके पड़ोसी ओमप्रकाश शर्मा अपने घर के बाहर आए। उन्होंने इसकी जानकारी धीरेंद्र को दी। सूचना पाकर धीरेन्द्र व परिजन घर पहुंचे। परिजनों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी गये माल की सूची बनाकर कोतवाली में आकर दे देना कहकर चले गए। आशंका जताई जाने लगी कि कहीं न कहीं इस घटना में किसी नजदीकी का हाथ जरूर है। इसको मालूम था कि घर में कोई नहीं है, और चोरों ने बड़े इत्मीनान से घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

पुलिस की कार्यशैली पर भी लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी घटना स्थल पर सिर्फ एक उपनिरीक्षक का पहुंचना और घटना को गंभीरता से न लेना पुलिस कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है। नागरिकों ने कहा कि वैसे तो नगर में छोटी मोटी चोरियां आये दिन होती रहती हैं। ¨कतु एक वर्ष के अंतराल में इतनी बड़ी चोरी की यह पहली घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.