Move to Jagran APP

कपड़ा व्यापारी के खिलाफ युवती ने छोड़ा सुसाइड नोट

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी : थानाक्षेत्र के श्रीनगर मुहल्ले में नौकरी छूट जाने के बाद अवसाद ग्रस्त युवत

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 08:02 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 08:02 PM (IST)
कपड़ा व्यापारी के खिलाफ युवती ने छोड़ा सुसाइड नोट

शुक्लागंज, संवाद सहयोगी : थानाक्षेत्र के श्रीनगर मुहल्ले में नौकरी छूट जाने के बाद अवसाद ग्रस्त युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ प्रकाश में आया है। गुरुवार को मृतका के परिजनों ने गंगाघाट थाना पुलिस को शव के पास से मिला एक सुसाइड नोट सौंपा है, जिसमें युवती ने आत्महत्या को प्रेरित करने के लिए नगर के एक कपड़ा व्यापारी को दोषी ठहराया है। थानाध्यक्ष के अनुसार उक्त मामले में सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

उक्त मुहल्ला निवासी 20 वर्षीय मनु सिंह पुत्री श्रीकांत सिंह करीब छह माह पहले नगर में स्थित रेडीमेड कपड़े की दुकान पर काम करती थी। कुछ माह पहले ही दुकान के मालिक से कुछ विवाद होने पर युवती ने नौकरी छोड़ दी थी। परिजनों के अनुसार नौकरी छूट जाने के बाद से उनकी पुत्री अवसाद में रहती थी। गुरुवार को पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। इस बीच युवती ने कमरे में अपने आप को बंद कर फांसी लगा जान दे दी थी। गुरुवार को परिजनों ने गंगाघाट पुलिस को एक सुसाइड नोट सौंपा है, जिसमें युवती ने नगर के एक कपड़ा व्यापारी पर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष मो. अशरफ के अनुसार हैंड राइटिंग एक्सपर्ट को बुला कर राइटिंग मिलाई जाएगी। आरोप की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.